'ट्रिप 2' में अमायरा की ऐसे मदद कर रहीं हैं श्वेता त्रिपाठी
Advertisement

'ट्रिप 2' में अमायरा की ऐसे मदद कर रहीं हैं श्वेता त्रिपाठी

जल्द ही श्वेता त्रिपाठी और अमायरा दस्तूर दोनों ट्रिप 2 वेब सिरीज में काम करती दिखाई देंगी. हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने शादी की है. इस वेब सिरीज में वो अपने शादी के अनुभवों का भी भरपूर प्रयोग कर रही हैं.

ट्रिप 2 वेब सिरीज में श्वेता अपने शादी के अनुभवाें का प्रयोग कर रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : जल्द ही श्वेता त्रिपाठी और अमायरा दस्तूर दोनों ट्रिप 2 वेब सिरीज में काम करती दिखाई देंगी. हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने शादी की है. इस वेब सिरीज में वो अपने शादी के अनुभवों का भी भरपूर प्रयोग कर रही हैं. अपने शादी के अनुभवों के जरिए अमायरा की मदद करने के चलते दोनों में अच्छी बॉंडिंग भी हो गई है.

  1. ट्रिप 2 वेब सिरीज में श्वेता अपने शादी के अनुभवाें का प्रयोग कर रही हैं
  2. श्वेता त्रिपाठी अमायरा के मेकअप में अपने अनुभव का लाभ उन्हें दे रही हैं
  3. वेब सिरीज में अमायरा एक बहुत ही प्यारी लड़की इरा का किरदार निभा रही हैं

श्वेता देती हैं मेकअप के टिप्स  
इस वेब सिरीज में अमायरा एक बहुत ही प्यारी लड़की इरा का किरदार निभा रही हैं. उनकी इंट्री एक ग्रैंड वेडिंग से शुरू होती है. इस शादी के लिए वो एक बेहद आकर्षक लहंगा पहनती हैं और हाथों में बेहद खूबसूरत मेहंदी लगाती हैं. श्वेता त्रिपाठी की ने हाल ही में रैपर चैतन्य शर्मा (स्लो चीता) से शादी की है. वो अपने इस अनुभव को इस वेब सिरीज में भी काफी उपयोग कर रही हैं. उन्होंने वेब सिरीज में अमायरा को शादी के लिए तैयार करने के लिए मेहंदी और कपड़ों के बारे में मेकअप आर्टिस्ट को कई टिप्स दीं. सूत्रों के अनुसार उन्होंने अमरायरा के बेहद आकर्षक कैरेक्टर के मेकअप के लिए मेहदी व कपड़ों में कई तरह के एडीशन कराए हैं. वहीं श्वेता ने मेहदी लगाने के दौरान अमायरा को खाने - पीने में भी मदद की. इस सिरीज के दौरान श्वेता और अमायरा के बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी है.

ये भी पढ़ें : Video: कहां मां को याद कर फूट-फूटकर रोईं जाह्नवी कपूर!

श्वेता ने की गोवा में शादी
फिल्म 'मसान' और 'हरामखोर' से मशहूर हुई अभिनेत्री हुईं ऐक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में स्लो चीता के नाम से जाने जाने वाले चैतन्य शर्मा से शादी की है. चैतन्य एक रैपर हैं. श्वेता और चैतन्य की शादी हिंदू रीति-रिवाज से गोवा के एक बीच रिजॉर्ट में हुई. श्वेता और चैतन्य की फैमिली और नजदीकी लोग शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंचे थे. श्वेता अपनी शादी को ले कर काफी उत्साहित थीं. उन्होंने एक बातचीत में कहा कि 'मैं काफी समय से खुद को अपनी शादी के फंक्शन में देखना चाहती थी और जैसे ही मैंने बारात के ढोल सुने वैसे ही मेरी दिल की धड़कनें तेज हो गईं.

 

 

Trending news