'गॉन केश' का ट्रेलर रिलीज, सामने आया बिना बाल वाली लड़की का दिल झझकोरने वाला स्ट्रगल
Advertisement
trendingNow1506711

'गॉन केश' का ट्रेलर रिलीज, सामने आया बिना बाल वाली लड़की का दिल झझकोरने वाला स्ट्रगल

जिस समाज में लड़कों का गंजापन अपराध हो उस समाज में रहने वाली एक बिना बाल वाली लड़की की कहानी है 'गॉन केश'

फोटो साभार: विडियो ग्रैब

नई दिल्ली: हमारे समाज में एक लड़की का कैरेक्टर उसके बालों की लंबाई से तय किया जाता है. लड़कियां जिनके काले घने लंबे बाल उनकी सबसे बड़ी खूबियों में से एक माने जाते हैं. जरा सोचिए कि  ऐसे समाज में उस लड़की की हालत क्या होती होगी जिसके सिर से सारे बाल गायब हो जाएं. सोचकर ही डर लगता है न! तो एक ऐसी ही लड़की की दिल दहलाने वाली कहानी है 'गॉन केश'. फिल्म का ट्रेलर देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

वेब सीरिज 'मिर्जापुर' में गोलू पंडित का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी शर्मा इस फिल्म में लीड रोल में हैं. ट्रेलर में पूरी फिल्म की एक झलक नजर आ रही है. जिसमें श्वेता एक डांसर बनने का सपना देखती हैं. उनकी लाइफ बेहद कूल चल रही है लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में एक तूफान आ जाता है. जिससे वह और उनका परिवार बिखर सा जाता है. देखिए यह दिल दहला देने वाला ट्रेलर...

इस ट्रेलर की बात करें तो श्वेता की लाइफ में सामने आने वाले सारे हर्डल यहां नजर आ रहे हैं. कैसे एक लड़की के बाल झड़ने से उसके करियर, पढ़ाई से लेकर उसकी लव लाइफ तक एक संघर्ष में बदल जाती है. उसके बाल झड़ना सिर्फ उसके ही नहीं उसके परिवार के लिए भी किसी ग्रहण से कम नहीं होता. यह ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ है इसे काफी पसंद किया जा रहा है.  

fallback

बता दें कि श्वेता त्रिपाठी इस आगामी फिल्म 'गॉन केश' में एलोपेशिया (स्पॉट बाल्डनेस) की मरीज की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस रोग से पीड़ित व्यक्ति के बाल पूरी तरह झड़ जाते हैं. अपने चरित्र में ढलने के लिए उन्होंने व्यापक शोध किया और इस रोग के बारे में जानकारी प्राप्त की. उन्होंने इस विषय पर किताबें पढ़ीं और इसके रोगियों के सोशल मीडिया खातों को स्कैन किया. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news