close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया पर कमाल के भद्दे कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया को लेकर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि एक पत्रिका के कवर पेज पर उनकी और आलिया भट्ट की तस्वीर को लेकर कमाल राशिद खान के विवादित बयान पर उनकी प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी और अगर किसी दूसरी लड़की के लिए भी ऐसा कहा जाता तो वे वैसा ही जवाब देते।

आलिया पर कमाल के भद्दे कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया को लेकर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई : अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है कि एक पत्रिका के कवर पेज पर उनकी और आलिया भट्ट की तस्वीर को लेकर कमाल राशिद खान के विवादित बयान पर उनकी प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी और अगर किसी दूसरी लड़की के लिए भी ऐसा कहा जाता तो वे वैसा ही जवाब देते।

अपनी फिल्म 'कपूर एंड संस' की रिलीज से पहले 31 वर्षीय अभिनेता ने आलिया के साथ आम तौर पर ‘बीच’ पर पहने जाने वाले कपड़ों में पोज दिया था। ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतियोगी खान ने विवादास्पद टिप्पणी करते हुए 22 वर्षीय अभिनेत्री को 'बच्ची' कहा था जिसके बाद ‘ब्रदर्स’ स्टार ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था और माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ था।

सिद्धार्थ ने कहा, 'मैं इस बात से हैरान हूं कि उनके जैसे व्यक्ति के भी ट्विटर पर इतने अधिक फॉलोअर हैं। जब उन्होंने स्तरहीन टिप्पणी शुरू की तो संयोग से मैं ऑनलाइन था।' उन्होंने कहा, 'मैं इसे रोक नहीं सकता लेकिन इस पर प्रतिक्रिया दे सकता हूं। यह केवल आलिया को लेकर नहीं है। इससे पहले भी अगर अपने पेज मैं उनकी तरफ से कुछ देखता और वह अगर किसी अन्य लड़की से जुड़ा होता तब भी मैं उसी तरह प्रतिक्रिया देता।' केआरके ने ‘कपूर एंड संस’ अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी लेकिन उनको इस तरह के बयान की कोई खास फिक्र नहीं लगती।

उन्होंने कहा, 'मुझे इन धमकियों की कोई परवाह नहीं। मैं गलत चीजों के खिलाफ खड़े होने से नहीं डरता हूं।' उन्होंने यह बात लक्मे फैशन वीक स्प्रिंग समर 2016 से इतर कही। उन्होंने कुणाल रावल के लिए रैंप पर धमाल मचाया।