8 साल पहले जब भरी महफिल में सिद्धांत संग सुशांत ने किया था 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस
Advertisement

8 साल पहले जब भरी महफिल में सिद्धांत संग सुशांत ने किया था 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस

सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक आठ साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वो सुशांत सिंह के साथ 'चिकनी चमेली' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के दो महीने पूरे होने जा रहे हैं लेकिन उनके परिवार और चाहने वालों को इंसाफ का अब भी इंतजार है. सुशांत के फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई थ्रोबैक फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देख फैंस भावुक हो रहे हैं. सुशांत सिंह के दोस्त और बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के साथ का एक वीडियो शेयर किया है जो 'फ्रेश फेस' 2012 का है. इस वीडियो में दोनों कैटरीना कैफ के गाने 'चिकनी चमेली' पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

  1. सुशांत सिंह का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  2. सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'चिकनी चमेली' गाने पर सुशांत ने किया था जोरदार डांस
  3. सुशांत को भुल नहीं पा रहे हैं उनके चाहने वाले

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'कॉलेज में था. बी.कॉम के साथ-साथ आमतौर पर किया जाने वाला कॉम्बो यानि सीए कर रहा था. एक नेशनल टैलेंट हंट में पार्ट लिया. जीता मैं, नाचे हम दोनों. मेरा कॉन्फिडेंस उसके बाद उफ्फ. रॉकेट हो गया था. उस रात सोए नहीं मैं और मेरा परिवार. यानि मोहित कुछ भी करते तो उनका वो महादेव वाला औरा पब्लिक के दिमाग में बना रहता. ये बात मोहित खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं. सीए छोड़ो बेटा. हीरो बनते हैं. परमिशन मिल गई. मेरी पहली जीत, मेरी शुरुआत. आजकल भी नींद नहीं आती. ये वीडियो हजार बार देखा है. सोचा शेयर करूं या नहीं. फिर सोचा दोनों भाई तोड़ के नाचे हैं. शेयर करना तो बनता है गुरू.'

 

 

सिद्धांत चतुर्वेदी का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. सुशांत के साथ उनका भी डांस काफी पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. इस मामले में सुशांत के करीबियों से ईडी की पूछताछ लगातार चल रही है. हालांकि अभी भी सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

 

Trending news