close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कबीर सिंह' की हीरोइन को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ? कहा- इस चीज को लेकर मजाक उड़ाती है कियारा

कियारा जल्द ही करण जौहर की एक बड़ी फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी. 

'कबीर सिंह' की हीरोइन को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ? कहा- इस चीज को लेकर मजाक उड़ाती है कियारा
2 अगस्त को रिलीज होने वाली सिद्धार्थ की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ-साथ कियारा आडवाणी की भी जमकर तारीफ हो रही है. बता दें, कियारा जल्द ही करण जौहर की एक बड़ी फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी. वहीं, कई दिनों से यह खबर चल रही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. 

कियारा आडवानी को मिला एक और बड़ा मौका, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर!

वह मेरी एक अच्छी दोस्त है: सिद्धार्थ मल्होत्रा
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर लॉन्च पर जब सिद्धार्थ से यह सवाल किया गया कि क्या वह कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो इस बात से उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है. वह मेरी एक अच्छी दोस्त है और हाल ही में हमने फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग खत्म की है. वह मेरी एक अच्छी को-स्टार है और मैं अपनी इस जोड़ी से काफी खुश हूं.' उन्होंने कहा कि कियारा को डेट वाली आर्टिकल को लेकर अक्सर मजाक उड़ाया करती थी. बता दें, कियारा ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की शूटिंग भी शुरू की है.

Kiara Advani

2 अगस्त को रिलीज होगी 'जबरिया जोड़ी'
वहीं, 2 अगस्त को रिलीज होने वाली सिद्धार्थ की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली हैं. फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह एक मजेदार, जोशपूर्ण और दर्शकों को खुद से जोड़कर रखने वाली फिल्म है और इसके साथ ही यह दहेज और दूल्हे के अपहरण से संबंधित मुद्दों पर भी बात करती है, जिसका चलन बिहार में है. वैसे फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह भी महसूस होता है कि यह आपको हंसाने में कामयाब हो सकती है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें