EXCLUSIVE: सुशांत के घर पर नहीं हुई थी कोई पार्टी, सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा

जी न्यूज के साथ खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने कुछ और भी बड़े खुलासे किए हैं. 

EXCLUSIVE: सुशांत के घर पर नहीं हुई थी कोई पार्टी, सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस के साथ अब बिहार पुलिस भी केस को सुलझाने में लग गई है. सुशांत आत्महत्या मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह अपने दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के सिम का लंबे समय से इस्तेमाल कर रहे थे. जी न्यूज के साथ खास बातचीत में सिद्धार्थ पिठानी ने इसके अलावा भी कुछ और बड़े खुलासे किए हैं. 

सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत सिंह के निधन से एक दिन पहले उनके घर में कोई पार्टी नहीं हुई थी. मानसिक तौर पर कोई भी पार्टी के लिए तैयार नहीं था, तो पार्टी होने का सवाल ही नहीं उठता है. सिद्धार्थ पिठानी ने ये भी बताया कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर की आत्महत्या से काफी परेशान थे, जिस तरह से मीडिया में खबर आ रही थीं कि सुशांत की एक्स मैनेजर ने आत्महत्या कर ली है, उससे सुशांत अपनी छवि को लेकर काफी चिंतित हो गए थे. सुशांत जब इस मामले में परेशान थे तब उनकी बहन ने उन्हें काफी संभाला था और सिद्धार्थ भी उस समय सुशांत के साथ ही थे.