Sidharth Kiara Fight: शादी की खबरों के बीच आई दरार, Kiara के इस एक्टर को Kiss करने पर भड़के Sidharth?
Advertisement

Sidharth Kiara Fight: शादी की खबरों के बीच आई दरार, Kiara के इस एक्टर को Kiss करने पर भड़के Sidharth?

Kiara Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते में दरार आ गई है. कियारा को इस बॉलीवुड एक्टर ने किस (Kiss) कर दिया जिसकी वजह से सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड पर भड़क उठे हैं...

Sidharth Kiara Fight: शादी की खबरों के बीच आई दरार, Kiara के इस एक्टर को Kiss करने पर भड़के Sidharth?

Varun Dhawan Kiss Kiara Sidharth Angry: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani) एक ऐसे कपल हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं और कियारा और सिड, रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले महीने यानी फरवरी में शादी (Kiara Sidharth Wedding Date) करने जा रहे हैं. जहां एक तरफ सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबरें सामने आ रही हैं, नए रिपोर्ट्स में उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है! कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते में कुछ परेशानियां आ गई हैं और दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कियारा आडवाणी को एक बॉलीवुड एक्टर ने किस कर लिया जिसकी वजह से सिद्धार्थ कियारा से नाराज हैं. आइए इस बारे में और जानते हैं... 

Sidharth Kiara के रिश्ते में टेंशन!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सिद्धार्थ और कियारा का रिश्ता एक मुश्किल समय से गुजर रहा है. बता दें कि एक शूट के लिए कियारा आडवाणी को एक बॉलीवुड एक्टर ने किस कर लिया है जिसकी वजह से सिद्धार्थ काफी अपसेट हैं. सिद्धार्थ के लिए परेशानी की बात यह है कि इस एक्टर ने कियारा को अपनी मर्जी से किस किया है, डायरेक्टर ने इस बारे में उनसे कोई बात नहीं की है. इस किस का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. 

Kiara Advani को इस बॉलीवुड एक्टर ने किया Kiss 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी किस एक्टर के साथ शूटिंग कर रही हैं और जाहिर-सी बात है, सिद्धार्थ इसी एक्टर के किस करने पर कियारा से गुस्सा हैं. वैसे तो आपने वीडियो देखकर पहचान लिया होगा, लेकिन फिर भी हम आपको बता दें, इस एक्टर का नाम वरुण धवन (Varun Dhawan) है. वरुण और कियारा हाल ही में फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugg Jugg Jiyo) में साथ नजर आए थे और दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी किया गया था. 

बता दें कि तमाम रिपोर्ट्स के हिसाब से सिद्धार्थ और कियारा विक्की-कैटरीना की तरह राजस्थान में एक रॉयल वेडिंग करने वाले हैं और दोनों की शादी फरवरी महीने के पहले हफ्ते में होने वाली है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news