सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के साथ 3 नवंबर को 'इत्तेफाक' देखने के लिए तैयार हैं आप?

अक्षय खन्ना के पोस्टर के साथ करण ने ट्वीट किया है, ‘‘उसे किसी पर यकीन नहीं है और सभी पर संदेह है. उसकी अपेक्षा सिर्फ सच जानना है.’’

सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के साथ 3 नवंबर को 'इत्तेफाक' देखने के लिए तैयार हैं आप?
3 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- ट्विटर)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना की फिल्म इत्तेफाक के फर्स्ट लुक पोस्टर को कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. यह फिल्म यश चोपड़ा की सत्तर के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की रीमेक है और यह 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक के साथ ट्वीट किया है, ‘‘उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था! कहानी में उसके पक्ष का इंतजार करें. #इत्तेफाक तीन नवंबर को.’’ जौहर ने इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा को टैग किया है.

यह भी पढ़ें: 'हैपी भाग जाएगी रिटर्न्स' में यह एक्ट्रेस बनेगी नई 'हैप्पी'

अक्षय खन्ना के पोस्टर के साथ करण ने ट्वीट किया है, ‘‘उसे किसी पर यकीन नहीं है और सभी पर संदेह है. उसकी अपेक्षा सिर्फ सच जानना है.’’ फिल्म के पोस्ट के साथ सोनाक्षी ने ट्वीट किया है, ‘‘मैं पीड़िता हूं जिस पर अपराधी होने का आरोप है! क्या आप मेरी कहानी नहीं सुनना चाहते?’’ करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोड्क्शंस ने ट्वीट किया है, ‘‘दो हत्याएं और एक सच #इत्तेफाक तीन नवंबर.’’ अभय चोपड़ा के निर्देशन में बनी ‘इत्तेफाक’ (2017) का निर्माण करण जौहर, गौरी खान और अभय चोपड़ा ने संयुक्त रूप से किया है. अभय की यह फिल्म यश चोपड़ा की 1969 की सुपर हिट फिल्म ‘इत्तेफाक’ का रीमेक है.

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होनी है. बता दें इसके ट्रेलर को 5 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. 

(इनपुट भाषा से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें