अब इन फिल्मों के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बदला हुआ दिखेगा लुक

सिद्धार्थ ने रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 के दौरान मीडिया से बात की.

अब इन फिल्मों के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, बदला हुआ दिखेगा लुक
'मरजावां' फिल्म में रितेश देखमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा मेल रोल प्ले करेंगे. (फोटो साभार: instagam/sidharth malhotra)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों के लिए अपने लुक के साथ काफी प्रयोग कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 के दौरान मीडिया से बात की. उनकी आगामी फिल्मों में रोमांस और कॉमेडी से भरपूर 'जबरिया जोड़ी', प्रेम कहानी 'मरजावां' और कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म शामिल है, जिनमें वह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे.

इस बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, "फिलहाल मैं 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग कर रहा हूं, इसलिए मैंने और परिणीति (चोपड़ा) ने लखनऊ में इसकी शूटिंग की है, फिर मैं 'मरजावां' की शूटिंग शुरू करूंगा जिसमें मैं तारा (सुतारिया) और राकुल प्रीत (सिंह) के साथ हूं और फिर मैं कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग शुरू करूंगा, तो मैं विभिन्न प्रकार की फिल्में कर रहा हूं."

malhotra

एक्टर मल्होत्रा ने कहा, "फिलहाल मैं इन फिल्मों के लिए समय निकाल रहा हूं. मैं इसके लिए प्रशिक्षण ले रहा हूं और हम इन फिल्मों के लिए मेरे लुक के साथ काफी प्रयोग कर रहे हैं."

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी 'कलंक'
पिछले दिनों खबर थी कि माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'कलंक' में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी साइन किए गए हैं. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शूटिंग शड्यूड की डेट्स आने के बाद सिद्धार्थ ने यह फिल्म छोड़ दी है. अनुराग बसु के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में सिद्धार्थ को तापसी के अपोजिट लिया गया था. पहले खबर आई थी कि तापसी के अपोजिट अर्जुन कपूर को साइन किया गया है. लेकिन डेट्स की क्राइसिस के चलते अर्जुन से भी बात नहीं जमी, अब सिद्धार्थ भी फिल्म में नहीं हैं. ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में किसे चुना जाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें