सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन देख कंफ्यूज हुईं जैकलीन, आप भी देखें ये ट्रेलर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ए जेंटलमैन का सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है और बीते दो घंटों में यह टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक की लिस्ट में शुमार हो गया है. 2 मिनट 54 सेकेंड के इस इस ट्रेलर में फिल्म के कई हिस्से दिखाए गए हैं. रोमांस, मस्ती और एक्शन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में सिद्धार्थ-जैकलीन की बेहतर कैमेस्ट्री नजर आ रही है.

सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन देख कंफ्यूज हुईं जैकलीन, आप भी देखें ये ट्रेलर
सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ए जैंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज होगी. (FILE PHOTO)

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ए जेंटलमैन का सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है और बीते दो घंटों में यह टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक की लिस्ट में शुमार हो गया है. 2 मिनट 54 सेकेंड के इस इस ट्रेलर में फिल्म के कई हिस्से दिखाए गए हैं. रोमांस, मस्ती और एक्शन से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर में सिद्धार्थ-जैकलीन की बेहतर कैमेस्ट्री नजर आ रही है.

ट्रेलर को देखने के बाद अंदाजा लगा सका सकते हैं कि फिल्म में सिद्धार्थ गौरव और ऋषि नाम अलग-अलग किरदारों को निभा रहे हैं. गौरव के किरदार में वह एक संस्कारी और पारिवारिक लड़के की भूमिका में हैं और ऋषि  के रोल में वह एक एक्शन हीरो की तरह दिखाई दे रहे हैं. वही ऋषि -गौरव नाम के शख्स के बीच जैकलीन कन्फ्यूजन नजर आ रही है. इस ट्रेलर में सुनील शेट्टी विलन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. देखे ट्रेलर-

फोक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले कृष्णा डीके और राज निदीमोरू के निर्देशन में बनी फिल्म सिनेमाघरों में 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी. सुनील शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दर्शन कुमार इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

गौरतलब है कि शुक्रवार 9 जुलाई को फिल्म के पोस्टर रिलीजिंग के दौरान जैकलीन ने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने को लेकर कहा था कि यह उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना आसान रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत एनर्जेटिक एक्टर हैं. मैं जानती हूं कि मैं हमेशा से एक खुश रहने वाली इंसान हूं, लेकिन सच यह है कि हम कलाकार हमेशा एक दूसरे की एनर्जी से प्रभावित होते हैं. मैं अच्छे लोगों से घिरी रहती हूं.

इस बारे में सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना था कि मैंने भी उनके साथ रोमांस सीन को इंजॉय किया. उन्होंने कहा कि जैकलीन काफी एनर्जेटिक हैं और मुझे उनसे इस बात की जलन थी कि वह कैसे अपने लंबे कार्यक्रमों के बावजूद खुद को इतनी ऊर्जा से भरपूर रख पाती हैं.