Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पहले Leak हुआ सूर्यगढ़ पैलेस का Inside Video, ऐसा है अंदर का नजारा!
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पहले Leak हुआ सूर्यगढ़ पैलेस का Inside Video, ऐसा है अंदर का नजारा!

Sidharth Kiara की शादी से पहले सोशल मीडिया पर सूर्यगढ़ पैलेस का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस अंदर से दुल्हन की तरह सजा नजर आ रहा है तो वहीं लोकगीत पर राजस्थानी महिलाएं डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Kiara Wedding Today: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. इन दोनों की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज गया है. वहीं फैंस भी अपने चहीते सितारों की एक झलक पाने के लिए काफी बेताब है. इस बीच सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर का वीडियो लीक हो गया है. वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस फूलों और पीले कलर के कपड़ों से डेकोरेटेड नजर आ रहा है. वहीं राजस्थानी महिलाएं अपना सांस्कृतिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

लीक हुआ इनसाइड वीडियो
जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस का ये इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कुछ लोग पुराना बता रहे हैं तो कुछ लोगों का दावा है ये वीडियो अभी का है. फिलहाल इस वायरल वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सजा हुआ नजर आ  रहा है. पैलेस में अंदर खुशहाली का माहौल है. वहीं राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस में महिलाएं लोक गीत पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

 

 

 

वायरल हुई मंडप की फोटो
इससे पहले सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा की मंडप की फोटो भी वायरल हुई. ये मंडप पीले कलर के फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच फेरे लेंगे. वहीं खबर तो ये भी है कि शादी के बाद ये दोनों सितारे दो ग्रैंड रिसेप्शन भी देंगे. एक रिसेप्शन 9 फरवरी को होगा तो दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को होगा. रिसेप्शन का लोकेशन दिल्ली और मुंबई होगा. शादी से ठीक एक दिन पहले यानी कि 6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा का संगीत फंक्शन था. जिसके बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
   

Trending news