सिद्धार्थ की 'मरजावां' ने पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ की 'जबरिया जोड़ी' और 'अय्यारी' दोनों फिल्मों की टोटल कमाई से यह फिल्म आगे निकल चुकी है.

सिद्धार्थ की 'मरजावां' ने पांचवें दिन कमाए इतने करोड़
यह 'मरजावां' से सिद्धार्थ के पसंदीदा गानों में से एक है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली : सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की 'मरजावां' (Marjaavaan) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म समीक्षक तरन आदर्श के मुताबिक- मंगलवार को रिलीज के पांचवें दिन 'मरजावां' ने 3.61 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ फिल्म का 5 दिनों का कलेक्शन 32.18 करोड़ हो चुका है. यह फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सिद्धार्थ की 'जबरिया जोड़ी' और 'अय्यारी' दोनों फिल्मों की टोटल कमाई से यह फिल्म आगे निकल चुकी है.

फिल्म सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अब 5 दिनों में इसकी कमाई सिद्धार्थ की पिछली दो फिल्मों के टोटल से आगे निकल चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक- इसी साल आई 'जबरिया जोड़ी' ने 15,98,25,000 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था, जबकि पिछले साल आई 'अय्यारी' 17,51,75,000 करोड़ ही जुटा सकी थी.

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श के मुताबिक- 15 नवंबर को रिलीज हुई 'मरजावां' ने शुक्रवार को 7.03 करोड़, शनिवार को 7.21 करोड़, रविवार को 10.18 करोड़ और सोमवार को 4.15 करोड़ कमाए. ट्रेंड से लग रहा है कि फिल्म पहले हफ्ते में 35 से 40 करोड़ के बीच रकम जुटा लेगी.

इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया और रकुल प्रीत हैं तो वहीं रितेश देशमुख ने इस फिल्म में विलेन का रोल निभाया है. इससे पहले भी रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक विलेन में साथ काम कर चुके हैं और उस फिल्म में भी रितेश ने विलेन का किरदार निभाया, जो काफी पसंद किया गया.फिल्म को मिलाप जवेरी ने निर्देशत किया है.