Sidharth Malhotra-Kiara Advani: कियारा आडवाणी के साथ शादी की बात पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया ऐसा जवाब, एक्टर बोले- 20 जनवरी के बाद...
Advertisement

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: कियारा आडवाणी के साथ शादी की बात पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया ऐसा जवाब, एक्टर बोले- 20 जनवरी के बाद...

Sidharth Malhotra Mission Majnu: रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ ने कियारा संग अपने रिश्ते को लेकर ऐसा जवाब दे दिया है, जिसे सुन फैंस फूले नहीं समा रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन्स में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra New Movie) की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' का ट्रेलर भी लॉन्च इवेंट भी हुआ है. जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Marriage) से उनके और कियारा के रिश्ते पर सवाल हुआ. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा (Sidharth-Kiara Wedding) संग शादी और रिश्ते के सवाल पर ऐसा जवाब दिया है जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी को लेकर कहा- 20 जनवरी के बाद... 

'मिशन मजनू' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Wedding) से उनकी और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर सवाल किया गया. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Movies) ने जवाब में कहा- 'इस बारे में 20 जनवरी के बाद बात करेंगे.' बता दें, 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Birthday) का बर्थडे है और 20 जनवरी को उनकी फिल्म 'मिशन मजनू' नेटफ्लिक्स (Netflix New Movies) पर रिलीज हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के मुंह से 20 जनवरी की तारीख सुनने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्टर अपनी फिल्म रिलीज होने और पेंडिंग शूट्स को पूरा करने के बाद कियारा (Kiara Advani Movies) से शादी करने वाले हैं. सिद्धार्थ और कियारा के फैंस में दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. 

राजस्थान में होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी! 

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth-Kiara Wedding Date) 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी करेंगे. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि 6 फरवरी से पहले दोनों की शादी के रीति-रिवाज शुरू हो जाएंगे. सिद्धार्थ-कियारा (Sidharth-Kiara Wedding Venue) की शादी एक प्राइवेट अफेयर होने वाली है जहां परिवार के लोग और करीबी दोस्त होंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news