एक्टिंग के बाद अब रैपर बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'ए-जैंटलमैन' फिल्म से की शुरुआत

यह एक नई पीढ़ी का आर एंड बी गाना है. बॉलीवुड में यह अपनी तरह का पहला गीत है और यह फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार के साथ पूरी तरह मेल खाता है. पहले, हमें भरोसा नहीं था कि यह काम करेगा या नहीं, लेकिन तैयार होते ही यह हिट हुआ तो हमने आगे बढ़ने का निर्णय लिया.

एक्टिंग के बाद अब रैपर बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'ए-जैंटलमैन' फिल्म से की शुरुआत
'ए जैंटलमैन' के गीत 'बंदूक मेरी लैला' से रैपिंग कि शुरुआत की (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'ए जैंटलमैन' के गीत 'बंदूक मेरी लैला' से रैपर के रूप में शुरुआत की है. यह एक 'नई पीढ़ी का आर एंड बी गीत' है. यह गीत ऐश किंग द्वारा सिद्धार्थ और रफ्तार के साथ मिलकर गाया गया है. लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के जिगर सरवैया ने कहा, "हां, यह सच है कि सिद्धार्थ गीत के लिए रैपिंग करेंगे. इसे हम प्रमाणिक रैप कहेंगे, जैसा कि पश्चिम में एमिनम करते हैं और संयोग से, एमिनम सिद्धार्थ के पसंदीदा कलाकार हैं."

नई पीढ़ी का आर एंड बी गाना

उन्होंने कहा, "यह एक नई पीढ़ी का आर एंड बी गाना है. बॉलीवुड में यह अपनी तरह का पहला गीत है और यह फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार के साथ पूरी तरह मेल खाता है. पहले, हमें भरोसा नहीं था कि यह काम करेगा या नहीं, लेकिन तैयार होते ही यह हिट हुआ तो हमने आगे बढ़ने का निर्णय लिया." सचिन संघवी ने कहा कि सिद्धार्थ को रैप पर लाने का विचार इसलिए बना, क्योंकि वह हिप हॉप और रैप की शैली को काफी हद तक समझते हैं.

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

उन्होंने कहा, "हमने स्टूडियो में सामान्य रूप से संगीत के बारे में बहुत-सी चर्चा की और अगर फिर काम करने का मौका मिले तो हमें साथ काम करना अच्छा लगेगा." यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी और फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी दिखगी. 

यह भी पढ़ें : PICS: खास 'जैंटलमैन' अंदाज में सिद्धार्थ और जैकलीन ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन