ट्रोलर्स नहीं भूले सिद्धार्थ का राम रहीम ट्वीट, मुंबई बारिश को लेकर उड़ाया ऐसे मजाक

अब मुंबई में हो रही 'आफत की बारिश' से बिगड़ते हालातों पर भी ट्रोलर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल कर रहे हैं.

ट्रोलर्स नहीं भूले सिद्धार्थ का राम रहीम ट्वीट, मुंबई बारिश को लेकर उड़ाया ऐसे मजाक
राम रहीम पर ट्वीट करने से हुए थे ट्रोल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा उस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अ जेंटलमैन' का प्रमोशन करते हुए पंजाब और हरियाणा के लोगों के लिए एक ट्वीट किया. बता दें कि 25 अगस्त को राम रहीम पर चल रहे 15 साल पुराने रुप केस पर अदालत का फैसला आना था. जिसके कारण उनके लाखों अनुयायी उस वक्त पंचकुला में मौजूद थे. सिद्धार्थ ने उस वक्त की हरियाणा, पंजाब की स्थिति को बिना समझे ही ट्वीट कर दिया और लिखा, 'हरियाणा और पंजाब के सभी लोग सुरक्षित रहें और मैं उम्मीद करता हूं कि आप हमारी फिल्म जल्दी देख पाएं'. इसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. 

अब मुंबई में हो रही 'आफत की बारिश' से बिगड़ते हालातों पर भी ट्रोलर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, कई लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा के पंजाब, हरियाणा पर किए गए ट्वीट को बदल कर लिख रहे हैं, 'मुंबई के सभी लोग, मुंबई की बारिश से सुरक्षित रहें. आशा करता हूं कि आप हमारी फिल्म 'अ जेंटलमैन' जल्द ही देख पाए'. यहां देखें कुछ ट्वीट्स-

 

यह भी पढ़ें: मुंबई की बारिश में फंसे अनुपम खेर, दोस्‍त ने बेटी के साथ आकर की मदद

 

 

 

 

बता दें कि सिद्धार्थ की फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हुई है और इस फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 16.76 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ का है और इसे देखते हुए इस फिल्म की कमाई काफी कम है और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें