Simmba Box Office Collection: धमाकेदार ओपनिंग से किया आगाज, वीकेंड और न्यू ईयर पर बटोरेगी इतने करोड़!
Advertisement

Simmba Box Office Collection: धमाकेदार ओपनिंग से किया आगाज, वीकेंड और न्यू ईयर पर बटोरेगी इतने करोड़!

शुक्रवार को रिलीज हुई सिंबा ने पूरी दुनिया में रणवीर की एक्टिंग का डंका बजा दिया है

Simmba Box Office Collection: धमाकेदार ओपनिंग से किया आगाज, वीकेंड और न्यू ईयर पर बटोरेगी इतने करोड़!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर हाउस कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया कि 'बाजीराव' की तलवार की धार अब भी बरकरार है. शुक्रवार को रिलीज हुई सिंबा ने पूरी दुनिया में रणवीर की एक्टिंग का डंका बजा दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला है. वहीं अब आज रविवार को और न्यू ईयर ईव पर इस फिल्म की जबरदस्त कमाई होने की उम्मीद है. 

रणवीर ने अपनी शादी के बाद 'सिंबा' के जरिए दर्शकों और अपने फैन्स को नए साल का तोहफा दिया है. यह पद्मावत के बाद रणवीर की इस साल की दूसरी बड़ी ब्लॉक बस्टर साबित हो रही है. दर्शकों को रणवीर का पुलिसमेन वाला अवतार इतना भाया कि क्रूर 'खिलजी' पीछे छूट गया. जहां पद्मावत ने 19 करोड़ रुपए से अपना खाता खोला था वहीं 'सिंबा' ने 20.72 करोड़ की कमाई पहले दिन दर्ज की है. 

fallback

वहीं सिंबा ने दूसरे दिन की कमाई के तकरीनब 25 करोड़ पहुंचने के कयास लगाए जा रहे हैं. क्योंकि यह साल का अंतिम वीकेंड है. इसलिए इस फिल्म के दूसरे दिन भी बेहतरीन कलेक्शन की बात सामने आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट्स की माने तो यह फिल्म ओपिनंग से ज्यादा अपने पहले वीकेंड में कलेक्शन समेटने वाली होगी. क्योंकि यह साल का अंतिम वीकेंड है. वहीं सोमवार को भी फिल्म इसलिए शानदार तकरीबन 22-25 करोड़ का कलेक्शन करेगी क्योंकि यह न्यू ईयर ईवनिंग है. 

fallback

वहीं मंगलवार 1 जनवरी 2019 को बॉलीवुड लवर इस फिल्म से ही साल की शुरुआत कर सकते हैं. क्योंकि इस दौरान 'जीरो' की असफलता का फायदा भी 'सिंबा' को भरपूर मिलने वाला है. वहीं आसपास कोई दूसरी बड़ी फिल्म के रिलीज न होने के कारण भी नए साल के पहले ही दिन इस फिल्म के 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने की संभावना है. 

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान हैं. सारा ने इसी महीने 7 तारीख को फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस सफलता के बाद सारा ऐसी एक्ट्रेस में शुमार हो जाएंगी जिनकी पहली दो फिल्मों ने सुपरहिट का तमगा पाया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news