अब कैलाश खेर भी #MeToo के घेरे में, जर्नलिस्ट ने कहा, 'बार-बार कर रहे थे मुझे छूने की कोशिश'

अब जाने माने गायक कैलाश खैर का नाम भी #MeToo के साथ सामने आया है, एक विदेशी पत्रकार के साथ की थी बद्तमीजी

अब कैलाश खेर भी #MeToo के घेरे में, जर्नलिस्ट ने कहा, 'बार-बार कर रहे थे मुझे छूने की कोशिश'
इस मामले में जर्नलिस्ट और राइटर संध्या मेनन ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल से सिंगर कैलाश खेर के बारे में यह बड़ा खुलासा किया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता के #MeToo के बाद से अब कई महिलाएं अपने साथ हुए गलत व्यवहार को सामने ला रही हैं. बॉलीवुड में जहां कई महिलाएं तनुश्री का साथ देने के लिए उन्हें सपोर्ट करने के लिए आगे आई हैं, वहीं कुछ ने खुद के साथ हुए ऐसे हादसों का खुलासा भी किया है. इसी सिलसिले में अब जाने माने गायक कैलाश खैर का नाम भी सामने आया है. बता दें कि  कैलाश खेर पर आरोप लगाने वाली महिला न तो भारतीय है न ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है. 


फोटो साभार: ट्वीटर @ Sandhya Menon

इस मामले में जर्नलिस्ट और राइटर संध्या मेनन ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल से सिंगर कैलाश खेर के बारे में यह बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने वहां मस्कट देश में रहने वाली एक पत्रकार की चैट का अंश शेयर किया है. जिसमें कैलाश खेर द्वारा उसके साथ की बद्तमीजी को पढ़ा जा सकता है. उस मस्कट की जर्नलिस्ट ने लिखा है, 'मैं कैलाश खेर से मस्कट के एक बुटीक में इंटरव्यू के सिलसिले में मिली थी. वहां मेरे साथ कुछ महिलाएं, एक फोटोग्राफर और कुछ जर्नलिस्ट थे. मैं कैलाश खेर के पास ही बैठी थी, वह बार-बार बात करने के बहाने मेरी जांघ छू रहे थे, मैं बहुत असहज मेहसूस कर रही थी. मैंने अपने बॉस को यह बात बताई तो उन्होंने इसे हंसी में टाल दिया. फिर ग्रुप फोटो के में कैलाश ने मुझे अपने पास खड़े होने को कहा तो मैंने मना कर दिया. उस दिन के गुस्से के साथ असहाय होने की फीलिंग मैं आज भी नहीं भूल पाती.'

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने भारत में #MeToo मूमेंट को लाकर एक नई जंग छेड़ दी है. जहां पहले सिफ बॉलीवुड के नाम सामने आ रहे थे अब इसमें हर क्षेत्र से आवाज आकर शामिल हो रही है. गौरतलब है कि हाल ही में जब एक जर्नलिस्ट ने नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बारे में कैलाश खेर से सवाल पूछा था तो कैलाश बहुत भड़क गए थे.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें