Sona Mohapatra ने Tiktoker Faizal Siddiqui के वीडियो पर दिखाया गुस्सा, कही ये बात
Advertisement

Sona Mohapatra ने Tiktoker Faizal Siddiqui के वीडियो पर दिखाया गुस्सा, कही ये बात

सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra), फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के वीडियो को देख कर इतना भड़क गईं कि उन्होंने फैजल सिद्दकी के टिकटॉक को बंद करने की मांग की है.

 

Sona Mohapatra

नई दिल्ली: टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के उस वीडियो का सोशल मीडिया जमकर विरोध हो रहा है, जिसमें एकतरफा प्यार में असफल होने पर लड़की के चेहरे पर तेजाब (प्रतीकात्मक) फेक देते हैं. इस वीडियो के टिकटॉक पर अपलोड होते ही इसके विरोध में लोगों ने फैजल के अकाउंट को बैन करने की मांग शुरू कर दी है. सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने इस वीडियो पर अपनी भड़ास निकाली है.

  1. सोना महापात्रा ने फैजल सिद्दीकी का एकाउंट बंद करने की मांग की
  2. सलमान के पब्लिक में गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल मारने की आलोचना की है
  3. कहा, सलमान खान इस हरकत के बाद भी देश के सबसे बड़े स्टार हैं

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फैजल सिद्दीकी के वीडियो को टैग करते हुए टिकटॉक से रिक्वेस्ट की है कि, यह पूरी तरह से घृणित है. महिलाओं के खिलाफ हिंसा भड़काने वाले #FaizalSiddiqui के अकाउंट को डिलीट किया जाए. वह युवा लड़कियों और महिलाओं पर एसिड अटैक को बढ़ावा दे रहा है. यह अस्वीकार्य है.

सोना महापात्रा ने वीडियो पर चल रहे विरोधों के सपोर्ट में भी कई बातें लिखी हैं. एक यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी के साथ ही सलमान खान को भी आड़े हाथों ले लिया है. उन्होंने लिखा है कि, 'स्प्लास्ड' वीडियो के पहले और बाद में यदि आप इसकी तरफदारी कर रहे हैं तो वह किसी भी मायने में सही नहीं है.महिलाओं को शर्मिंदा करना हमारी संस्कृति में सामान्य है. हम सलमान खान की कहानियों के साथ बड़े हुए हैं, जहां वह सार्वजनिक रूप से अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतलें तोड़ देते हैं, बावजूद इसके वे देश के सबसे बड़े स्टार हैं. इसे रोकने की जरूरत है.

सोना महापात्रा अपने बेबाक राय रखने में हमेशा आगे रहती हैं. पिछिले दिनों वह बॉलीवुड म्यूजिशियन और सिंगर अन्नू मलिक के खिलाफ अन्य फीमेल सिंगर के साथ खड़ी हुई थीं. बता दें कि बॉलीवुड सिंगर ने अन्नू मलिक पर शोषण का आरोप लगाया था और सोना महापात्रा ने मी टू मूवमेंट में उनका साथ दिया था. अब वह  फैजल सिद्दीकी के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर खुल कर बोल रही हैं.

बता दें कि टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी ने हाल ही में अपने टिकटॉक पर एक ऐसा वीडियो अपलोड किया था जिसमें लड़की के चेहरे पर कुछ ऐसा फेंक दिया जाता है जिससे उस लड़की का चेहरा बदरंग हो जाता है. इसके बाद से इस वीडियो को एसिड अटैक जोड़ कर देखा जाने लगा और सोशल मीडिया पर बवाल पैदा हो गया. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र डीजीपी को इसकी जानकारी देते हुए इस पर संज्ञान लेने के लिए भी कहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news