मुंबई : सिंगर यश वडाली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

शहर के उपनगरीय इलाके गोरेगांव के बांगुरनगर पुलिस थाने में 39 साल की एक महिला ने गायक यश वडाली के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. कथित घटना शिकायतकर्ता के एक दोस्त के गोरेगांव स्थित घर में शाम करीब पांच बजे हुई जहां गायक और कुछ दूसरे दोस्त भी मौजूद थे. 

मुंबई : सिंगर यश वडाली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज
घटना शिकायतकर्ता के एक दोस्त के घर में हुई जहां गायक और कुछ दूसरे दोस्त भी मौजूद थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई : शहर के उपनगरीय इलाके गोरेगांव के बांगुरनगर पुलिस थाने में 39 साल की एक महिला ने गायक यश वडाली के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. कथित घटना शिकायतकर्ता के एक दोस्त के गोरेगांव स्थित घर में शाम करीब पांच बजे हुई जहां गायक और कुछ दूसरे दोस्त भी मौजूद थे. 

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष भंडारे ने कहा, ‘‘शिकायतकर्ता अपने दोस्त के घर पर थी जब कोई गाना गाने को लेकर उसके और यश वडाली के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बाद में वडाली ने शील भंग करने के इरादे से उसका गिरेबान पकड़ लिया और उसे गालियां भी दीं. पुलिस ने शिकायत के आधार पर गायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा) और 504 के तहत मामला दर्ज किया. अधिकारी ने बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है तथा जांच की जा रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.