रिया ने बढ़ाई सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की मुश्किलें, CBI कर सकती है गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों को गिरफ्तार होने का डर सता रहा है. सीबीआई की इस कार्रवाई से बचने के लिए  प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है. वहीं रिया ने भी कोर्ट से मांग की है कि एफआईआर खारिज करने की याचिका को रद किया जाए. 

रिया ने बढ़ाई सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की मुश्किलें, CBI कर सकती है गिरफ्तार
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. लंबे समय से सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही उनकी बहने अब मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं. इन मुसीबतों की वजह कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती हैं. 

रिया चक्रवर्ती ने लगाया है सुशांत की बहनों पर आरोप
सितंबर महीने में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने सुशांत को गलत प्रिस्क्रिप्शन के आधार पर दवाइयां दी थीं. एक्टर को पैनिक अटैक इसी वजह से आया था. फिलहाल, मुंबई पुलिस ने एफआईआर की कॉपी सीबीआई को सौंपी थी. ऐसे में सुशांत कि बहनों को डर सता रहा है कि अब सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. 

बॉम्बे हाई कोर्ट से लगाई गुहार 
ऐसे में सुशांत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुहार लगाई है कि इस मामले की सुनवाई जल्द से जल्द हो. सुशांत की बहनों के मुताबिक रिया की एफआईआर के आधार पर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. सीबीआई की इस कार्रवाई से बचने के लिए  प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है, जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की है. जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक इस मामले पर विचार करेंगे.

रिया की मांग, बहनों पर हो कार्रवाई
वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी बॉम्‍बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है. उन्होंने मांग की हैं कि सुशांत की बहनों की एफआईआर खारिज करने की याचिका रद की जाए. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. 

ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत के वक्त घर में एक मंत्री भी था मौजूद : नारायण राणे