‘पान सिंह तोमर’ का यह एक्टर कैंसर से जूझ रहा है, मदद के लिए लोगों ने लगाई गुहार

‘पीपली लाइव’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम कर चुके सीताराम पंचाल कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जुझ रहे हैं. वह पिछले कुछ महीनों से बेड पर हैं. सीताराम को अपनी दयनीय आर्थिक स्थिति की वजह से इलाज का खर्च उठाने में काफी मुश्किलें आ रही हैं.

‘पान सिंह तोमर’ का यह एक्टर कैंसर से जूझ रहा है, मदद के लिए लोगों ने लगाई गुहार
सीताराम को इलाज का खर्च उठाने में काफी मुश्किलें आ रही हैं (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: ‘पीपली लाइव’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम कर चुके सीताराम पंचाल कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जुझ रहे हैं. वह पिछले कुछ महीनों से बेड पर हैं. सीताराम को अपनी दयनीय आर्थिक स्थिति की वजह से इलाज का खर्च उठाने में काफी मुश्किलें आ रही हैं.

फेसबुक पर मांगी मदद

सीताराम ने 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी खराब स्थिति के बारे में लोगों को बताते हुए मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन, यह पोस्ट अब फेसबुक से डिलीट किया जा चुका है. 

लोग मदद को आगे आ रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस फेसबुक पोस्ट के बाद इंडस्ट्री के लोग उनकी मदद को आगे आ रहे हैं. एक्टर इरफान खान, संजय मिश्रा और डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने उनकी मदद भी की है.

इन्होंने लगाई मदद की गुहार

फिल्म ‘पीपली लाइव’ की को-डायरेक्टर अनुषा रिजवी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सीताराम पंचाल की बैंक डिटेल को शेयर कर लोगों से उनके लिए मदद की गुहार लगाई है. 

सीने और टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन भी सीताराम की मदद के लिए आगे आया है. इस एसोसिएशन ने अपने फेसबुक के जरिए लोगों से अपील की है कि सीताराम की मदद करें.