Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: इन कंटेस्टेंट में कोई एक होगा घर से बेघर, अभिनव बोले- नहीं पड़ता फर्क

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में हुए नॉमिनेशन में 6 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं. इस नॉमिनेशन पर अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

Bigg Boss 14: इन कंटेस्टेंट में कोई एक होगा घर से बेघर, अभिनव बोले- नहीं पड़ता फर्क
फोटो साभार : ट्विटर.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में अब तक कई बड़े बदलाव आ चुके हैं. हाल ही में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) घर से बेघर हुए थे. उनके जाने से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) काफी परेशान थीं. इस हफ्ते भी घर से एलिमिनेट होने के लिए 6 लोगों को नॉमिनेट कर दिया गया है. बीते सोमवार को बिग बॉस के घर के अंदर काफी कुछ हुआ है.  

नॉमिनेशन्स से नहीं लगता अभिनव को डर
अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का गेम प्लान सब से अलग है. वे किसी को फॉलो नहीं कर रहे. नॉमिनेशन्स के दौरान अभिनव ने कहा कि उन्हें नॉमिनेशन्स और एलिमिनेशन से डर नहीं लगता. उन्हें इन सब से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. 

पवित्रा ने किया जैस्मिन को नॉमिनेट
बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरना पवित्रा (Pavitra Punia) ने जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को नॉमिनेट किया. उन्होंने कहा कि दूसरे हफ्ते में जब एजाज और उनको बाहर निकाला गया था उस समय उनके मुंह से गौहर के लिए गालियां निकली थी. ये बात जैस्मिन के मन में बैठ गई हैं. वे उससे अलग पवित्रा को नहीं देख पा रही हैं. इस वजह से पवित्रा ने उन्हें नॉमिनेट किया. बता दें कि पवित्र और जैस्मिन के बीच मनमुटाव अक्सर देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ें: BB14: कविता कौशिक ने सलमान खान पर लगाए आरोप, कहा- Interested नहीं दिखते...

एजाज और अभिनव भी हुए नॉमिनेट
वहीं राहुल (Rahul Vaidya) ने एजाज खान (Eijaz Khan) को नॉमिनेट किया. एजाज को नॉमिनेट करते हुए राहुल ने कहा कि नॉमिनेशन में जो गड़बड़ी हुई उसका कारण एजाज हैं, जिस वजह से उन्हें नॉमिनेट किया जाना चाहिए. वहीं एजाज ने अभिनव को नॉमिनेट किया. एजाज (Eijaz Khan) को कई मामले में ऐसा लगता है कि अभिनव (Abhinav Shukla) को खुद इस शो का हिस्सा होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. 

इस हफ्ते एलिमिनेशन राउंड के लिए 6 लोग नॉमिनेट हुए हैं. इनमें अभिनव, राहुल, जैस्मिन, पवित्रा, रुबीना और अली शामिल हैं. बता दें, शो के दौरान ऐसा देखने को मिला कि कविता और एजाज एक दूसरे की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं. माना जा रहा है कि अब दोनों के बीच रिश्ते सही हो सकते हैं.  

ये भी पढ़ें: शार्दुल पंडित: Bigg Boss 14 जीतने के लिए चाहिए डिजिटल मैनेजर्स, अब फिर हुआ बेरोजगार

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.