4 साल बाद भी अरिजीत सिंह से नहीं खत्म हुई सलमान खान की नाराजगी, अब इस फिल्म से हटाया गाना
Advertisement

4 साल बाद भी अरिजीत सिंह से नहीं खत्म हुई सलमान खान की नाराजगी, अब इस फिल्म से हटाया गाना

कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का गाना नैन फिसल गए रिलीज हुआ है. इस गाने में सलमान खान ने काम किया है 

4 साल बाद भी अरिजीत सिंह से नहीं खत्म हुई सलमान खान की नाराजगी, अब इस फिल्म से हटाया गाना

नई दिल्ली: फिल्म सुल्तान के रिलीज के वक्त अभिनेता सलमान खान की सिंगर अरिजीत सिंह से नाराजगी की बात सामने आई थी, जो अब तक खत्म नहीं हुई है. कई मौकों पर अरिजीत सिंह के माफी मांगने के बाद भी सलमान खान की नाराजगी नहीं दूर हो पाई है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान के दखल के बाद फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क से अरिजीत सिंह के गाने को हटा दिया गया है. 

  1. 2016 में हुआ था दोनों के बीच विवाद.
  2. सलमान ने 'सुल्तान' से हटाया था गाना.
  3. अब 'वेल्कम टू न्यूयॉर्क' से भी हटवाया गाना.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का गाना 'नैन फिसल गए' रिलीज हुआ है. इस गाने में सलमान खान ने काम किया है लेकिन फिल्म का हिस्सा बनने से पहले सलमान ने फिल्म से अरिजीत के गाने को हटाने के लिए कहा था. बता दें, फिल्म के गाने 'इश्तिहार' को पहले अरिजीत की आवाज में रिकॉर्ड किया जाना था लेकिन सलमान के मना करने के बाद फिल्म के इस गाने को राहत फतेह अली साहब ने आवाज दी. इस फिल्म में दिलजीत दोसांज, करण जौहर, ऋतेश देशमुख और बोनम ईरानी जैसे कलाकार अहम भूमिकाओ में हैं. 

बाबुल सुप्रियो ने पाक सिंगर को लेकर उठाए सवाल
बता दें, बाबुल सुप्रियो ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की मांग करते हुए कहा है कि, 'मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार प्रतिभा और कौशल की तलाश क्यों कर रहे हैं'. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलाए जाए और न्यूज चैनल्स पर पाकिस्तानी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की खबरें. इसके साथ ही सुप्रिमो ने फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के निर्माताओं से एक गाने से राहत फतेह अली खान की आवाज़ को हटाने की मांग की है.

अरिजीत ने फेसबुक पर की थी रिक्वेस्ट
गौरतलब है कि अरिजीत सिंह ने सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के लिए गाना गाया था और बाद में उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए सलमान खान से रिक्वेस्ट भी की थी कि वह इस फिल्म से उनके गाने को न हटाए लेकिन सलमान ने फिल्म से अरिजीत के गाने को हटवा दिया था. इसके बाद सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा' है में भी सलमान ने अरिजीत को गाने का मौका नहीं दिया था और इस वजह से उनकी फिल्म के गाने 'दिल दियां गल्ला' को आतिफ असलम ने आवाज दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें  पढ़ें

Trending news