जानें स्मृति ईरानी ने क्यों लिखा- मैं और एकता 1 साल पहले एक साथ खामोश बैठे थे

एकता कपूर ने बेटे रवि का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया. इसके वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं. एकता की खास दोस्त स्मृति ईरानी ने रवि को खास अंदाज में बर्थडे विश किया तो मजेदार रिप्लाई भी मिला.

जानें स्मृति ईरानी ने क्यों लिखा- मैं और एकता 1 साल पहले एक साथ खामोश बैठे थे

नई दिल्ली : टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी डायरेक्टर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने 27 जनवरी को 1 साल के बेटे रवि कपूर का बर्थडे मनाया. कई हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. एकता ने पहली बार अपने बेटे रवि ( Ravie Kapoor) का चेहरा कैमेरे के सामने दिखाया. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी रवि को खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं. स्मृति इंस्टाग्राम पर एकता और उनके बेटे रवि की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि- तुम्हारी मां और मैं एक साल पहले एक साथ खामोश बैठे थे. हम तुम्हारे आने का इंतजार कर रहे थे. तुम्हारी मां जो हमेशा बहुत बोलती हैं, वह एकदम शांत थीं. तुम्हारे मासा का कहना था कि तुम्हारे साथ 2 स्ट्रॉन्ग महिलाएं हैं. तुम्हारे नाना-नानी, मामा और भाई तुम्हें बहुत प्यार करते हैं. तुम्हें बहुत सारा प्यार रवि. हैप्पी बर्थडे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस पर एकता ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि मासी आप रोजाना ख्याल रखती हैं. इस बात का ध्यान रखती हैं कि रवि की मम्मी उनका ध्यान अच्छे से रख रही हैं या नहीं.मासी अपनी जॉब (महिला एवं बाल विकास मंत्रालय) बहुत सीरियसली करती हैं.घर पर भी अपनी ड्यूटी निभाती हैं. वैसे एकता ने प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें रवि की तस्वीरें परिवार के साथ हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

बता दें कि एकता कपूर ने बेटे रवि का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया. इस कार्यक्रम के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इस मौके पर एकता कपूर के परिवार (जितेंद्र, तुषार कपूर, लक्ष्य कपूर) के साथ कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. तुषार के बेटे लक्ष्य इस पार्टी में काफी एंजॉय करते दिखे. रवि ने इस मौके पर सूट पहन रखा था. इससे पहले एकता ने अपने बेटे का चेहरा लोगों से छिपाकर रखा था. इस फंक्शन के बाद से रवि के सूट से लेकर हेयरस्टाइल तक चर्चा में है. इस पार्टी में ईशा देओल बेटी राध्या के साथ पहुंची थीं तो वहीं अक्षय कुमार की बेटी नितारा भी दिखाई दी थीं. रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया अपने दोनों बेटों राहिल और रियान के साथ पहुंची थीं. एकता कपूर 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. उन्होंने बेटे का नाम जितेंद्र कपूर के असली नाम 'रवि' पर रखा है.