Video: जिस आंगन में खेलती थीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, उसकी ये हालत देख निकल पड़े आंसू

हाल ही में अपने पुराने दोस्‍तों और परिजनों से घिरी स्‍मृति ईरानी बड़े उत्‍साह के साथ गुरुग्राम के अपने उस पुराने घर को देखने पहुंची हैं, जहां वह कभी किराए पर रहा करती थीं.

Video: जिस आंगन में खेलती थीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, उसकी ये हालत देख निकल पड़े आंसू
स्‍मृति ईरानी केंद्रीय कपड़ा मंत्री हैं. (फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब)

नई दिल्‍ली: केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी यूं तो कम ही मौके होते हैं, जब भावुक होती हैं. लेकिन गुरूग्राम में अपने पुराने घर को देखने पहुंची स्‍मृति ईरानी ने वहां कुछ ऐसा देखा कि उनकी आंखों से आंसू झलक गए. लेकिन यह आंसू खुशी के नहीं बल्कि दुख के थे. टीवी सीरियल में सब की चहेती 'तुलसी' के प्रसिद्ध किरदार से लेकर देश की सत्ता में भागीदारी निभाने वाली स्‍मृति ईरानी के जीवन का एक बड़ा हिस्‍सा गुरूग्राम के एक किराए के घर में बीता है. अपने इसी घर की पुरानी यादों को ताजा करने के लिए हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति गुरुग्राम पहुंचीं.

अपने पुराने दोस्‍तों और परिजनों से घिरी स्‍मृति ईरानी बड़े उत्‍साह के साथ गुरुग्राम के अपने उस पुराने घर को देखने पहुंची हैं, जहां वह कभी किराए पर रहा करती थीं. लेकिन जब वह वहां पहुंची तो दुखी हो गईं क्‍योंकि उस घर की जगह अब एक वर्कशॉप बन गई है. इस वर्कशॉप का शटर खोलते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्‍हें यह उम्‍मीद ही नहीं थी कि उनकी पुरानी यादों को समेटे हुए यह घर अब वहां है ही नहीं.

दरअसल यह वीडियो एकता कपूर के वेब पोर्टल अल्‍टबालाजी की नई वेब सीरीज 'होम' के प्रमोशन के लिए बनाया गया है. 'होम' वह वेब सीरीज है, जिसमें एक परिवार अपने घर और सोसायटी को बचाने के लिए जद्दोजहद करता है. इसी के प्रमोशन के लिए कई सेलीब्रिटीज अपने असली घर से जुड़े अनुभव शेयर कर रहे हैं. ऐसे में आज ही स्‍मृति ईरानी के घर से जुड़े अनुभव को दिखाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में स्‍मृति अपने इस घर के आसपास के इलाकों में घूमती हुई भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि स्‍मृति ईरानी ने अपने टीवी के सफर की शुरुआत सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी, जिसमें वह तुलसी विरानी के किरदार में नजर आई थीं. इस सीरियल की प्रोड्यूसर थीं एकता कपूर जो आज भी उनकी बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें