इन रियलिटी शोज को देखना काफी पसंद करती हैं सोहा अली खान

अभिनेत्री सोहा अली खान ‘बिग बॉस’ और ‘रोडीज’ जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं क्‍योंकि उनका मानना है कि ये किसी पटकथा पर नहीं चलते हैं।

इन रियलिटी शोज को देखना काफी पसंद करती हैं सोहा अली खान

मुंबई : अभिनेत्री सोहा अली खान ‘बिग बॉस’ और ‘रोडीज’ जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं क्‍योंकि उनका मानना है कि ये किसी पटकथा पर नहीं चलते हैं।

सोहा ने कहा कि मैं रिऐल्टी शो देखना पसंद करती हूं क्योंकि ये स्क्रिप्टेड नहीं होते। मैं ‘रोडीज’, ‘स्प्लिट्सविला’, ‘इंडियाज टॉप मॉडल’ जैसे शो देखती हूं। मैं ‘बिग बॉस’ भी देखना पसंद करती हूं। मैं इस शो की प्रशंसक हूं। उन्होंने कहा कि इन शो के अलावा वह अमेरिकन और ब्रिटिश शो देखना पसंद करती हैं। सोहा ‘ग्रेट इंडियन होम मेकओवर’ रिऐल्टी शो की मेजबानी करेंगी, जो घरों में लिविंग स्पेस को फिर से तैयार करने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा कि मैं महसूस करती हूं कि शो की अवधारणा बिल्कुल अलग है। यह अपने तरह का है। शो की टीम अच्छी है और मेरा एशियन पेंट्स से लंबा नाता रहा है, इसलिए यह काम करने का शानदार अनुभव रहा है। इस शो में एक कुंवारे, नव विवाहित जोड़े और एक पुराने संयुक्त परिवार समेत आठ परिवारों की कहानियां होंगी। 37 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि शो का एक एपिसोड पटौदी पैलेस के मेकओवर पर होगा।