close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: मिलते ही तैमूर अली खान के गले लगीं इनाया, भाई-बहन ने पार्क में की मस्ती

अभिनेता कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने इन दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "टिम और इन्नी"...

PHOTOS: मिलते ही तैमूर अली खान के गले लगीं इनाया, भाई-बहन ने पार्क में की मस्ती
कजिन तैमूर अली खान और इनाया नाउमी खेमू ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे, फोटो साभार: instagram@kunalkhemu@Sohaalikhan

नई दिल्ली: तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी को अगर कोई टक्कर देने वाला है तो वह है उनकी छोटी बहन इनाया नाउमी खेमू. इन दोनों बच्चों की तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं. वहीं अगर ये दोनों नन्हें स्टार्स एक साथ नजर आए जाएं तो कहने ही क्या! लंबे समय बाद इन भाई-बहन की तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई हैं.  

कजिन तैमूर अली खान और इनाया नाउमी खेमू ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे. दोनों पार्क में एक दूसरे का हाथ पकड़ कर चलते नजर आए. अभिनेता कुणाल खेमू ने इन दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "टिम और इन्नी".

तैमूर और इनाया की यह तस्वीर पीछे से ली गई है. इसमें दोनों घास पर चलते दिख रहे हैं. तैमूर ने नीले रंग की टी शर्ट और सफेद शॉर्ट्स पहन रखे हैं, वहीं इनाया ने सफेद टी शर्ट और प्रिंट की हुई जिंस पहन रखा है.

वहीं कुणाल की पत्नी व अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इनाया की दौड़ने वाली एक वीडियो साझा की है. इसके कैप्शन में सोहा ने लिखा है, "मुझे भरोसा है, मैं उड़ सकती हूं."

बता दें कि तैमूर और इनाया की रक्षाबंधन की तस्वीरें भी काफी वायरल हुईंं थी, वहींं अब इस साल रक्षाबंधन के पहलेे ही ये दोनों अपने फैंस का दिल जीत रहे हैं.     

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें