Soha Ali Khan ने बताया Taimur Ali Khan संग कैसी है Inaya Khemu की बॉन्डिंग, बनेंगी अच्छी बड़ी बहन

सोहा (Soha Ali Khan) ने इनाया (Inaya) की भाइयों के साथ बॉन्डिंग पर बात की और कहा, 'वह (इनाया) बहुत ही केयरिंग और प्रोटेक्टिव बहन हैं. वह बहुत अच्छी बड़ी बहन बनेंगी.'

Soha Ali Khan ने बताया Taimur Ali Khan संग कैसी है Inaya Khemu की बॉन्डिंग, बनेंगी अच्छी बड़ी बहन
तैमूर अली खान और इनाया खेमू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें लगता है कि इनाया (Inaya Khemu) एक कमाल की बड़ी बहन साबित होंगी. मालूम हो कि पटौदी परिवार में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सबसे बड़े हैं और इनाया उनसे छोटी हैं. लेकिन करीना के दूसरे बेटे के जन्म के बाद अब इनाया बड़ी बहन बन गई हैं.

अच्छी बहन बनेंगी इनाया खेमू
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोहा (Soha Ali Khan) ने इनाया (Inaya) की भाइयों के साथ बॉन्डिंग पर बात की और कहा, 'वह (इनाया) बहुत ही केयरिंग और प्रोटेक्टिव बहन हैं. वह बहुत अच्छी बड़ी बहन बनेंगी.' सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

इंटरनेट सेंसेशन हैं तैमूर-इनाया
सोहा (Soha Ali Khan) के अकाउंट पर इनाया के साथ उनकी ढेरों तस्वीरें हैं. इनाया की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं. इनाया और तैमूर की भी साथ में बहुत सी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. दोनों ही स्टार किड्स इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हैं और दोनों के ही ढेरों फैन पेज बने हुए हैं. जहां तक करीना कपूर खान के छोटे बेटे की बात है तो उनके नाम का खुलासा अभी तक नहीं हो किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

शर्मिला से मिली थी ये सीख
सोहा ने शर्मिला टैगोर से मिली सीख पर भी बात की. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘यह जन्म से ही हमारे अंदर होता है - हमारे आस-पास के लोगों और पर्यावरण के प्रति सचेत रहना और दुनिया को बेहतर जगह बनाना. यह एक नैतिक जिम्मेदारी है कि हम इस नैतिकता को अपनी अगली पीढ़ी तक पहुंचाएं.'

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta...फेम Munmun Dutta ने किया जातिसूचक शब्द का प्रयोग, उठी गिरफ्तारी की मांग

Amitabh Bachchan ने पूछा Kaun Banega Crorepati 13 का पहला सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.