Malaika - Arbaaz के डिवोर्स के बाद से ही अलग रह रहे हैं Sohail Khan और Seema Khan, बिना किसी विवाद के हो रहा तलाक!
Advertisement

Malaika - Arbaaz के डिवोर्स के बाद से ही अलग रह रहे हैं Sohail Khan और Seema Khan, बिना किसी विवाद के हो रहा तलाक!

Sohail Khan and Seema Khan:  कहते हैं हर रिश्ते की अपनी एक किस्मत होती है. कौन सा रिश्ता कब जुड़ेगा और कौन सा रिश्ता कब खत्म होगा ये हमारे बस में नहीं. बॉलीवुडमें अब एक और रिश्ता खत्म हो रहा है. सोहेल और सीमा होने जा रहे हैं अलग. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sohail Khan and Seema Khan Divorce: सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) का तलाक हो रहा है. शुक्रवार को जैसे ही ये खबर आई तो हर कोई हैरान रह गया. सलमान खान के परिवार में एक और रिश्ता टूट गया और वो ये वाकई बड़ी बात है. सीमा और सोहेल की शादी को 24 साल हो चुके थे. दोनों ने लव मैरिज की थी. बावजूद इसके इनके रिश्ते में आकिर क्या कमी रह गई कि ये अलग होने जा रहे है. दरअसल, इसकी शुरुआत तो तब ही हो गई थी जब अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का डिवोर्स हुआ. 

2017 से अलग रह रहे हैं सीमा और सोहेल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोहेल खान और सीमा खान का रिश्ता औपचारिक रूप से अभी खत्म होने जा रहा हो लेकिन इस रिश्ते ने दम 2017 में ही तोड़ दिया. इसी साल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ था. इनकी शादी को भी 18 साल हो चुके थे लेकिन फिर भी दोनों ने साथ ना रहन का फैसला रजामंदी से लिया. कहा जाता है कि परिवार में इस रिश्ते के टूटने के बाद सोहेल और सीमा भी अलग-अलग हो गए थे. दोनों ने अलग रहना शुरू कर दिया था. और तभी से इनके बीच अनबन की कुछ खबरें आने लगी थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76)

बिना किसी विवाद के ही हो रहे हैं अलग 

वहीं हैरानी की बात ये है कि इनके बीच किसी तरह के विवाद की कोई खबर नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये सिर्फ आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं दोनों के बीच ना कोई झगड़ा है ना कोई विवाद. वही अब इस रिश्ते के टूटने पर जितनी हैरानी हो रही है इस रिश्ते के जुड़ने पर भी उतनी ही हैरानी हुई थी क्योंकि दोनों ने भागकर शादी की थी. जी हां...अलग अलग धर्म के होने के चलते ये रिश्ता सीमा के परिवार को पसंद नहीं था. लेकिन दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे थे लिहाजा इन्होंने भागकर शादी कर ली थी. अब 24 साल बाद ये रिश्ता भी खत्म होने जा रहा है.   

यह भी पढ़ेंः Helly Shah Photos: Tejasswi Prakash संग इस शो में आई थीं नजर, अब करने जा रही हैं Cannes में डेब्यू, देखें हसीना का दिलकश अंदाज

 

Trending news