Sohail Khan Affair: क्या इस हसीना की वजह से टूटी सोहेल की 24 साल पुरानी शादी, अफेयर की खबरों ने पकड़ा तूल
Advertisement

Sohail Khan Affair: क्या इस हसीना की वजह से टूटी सोहेल की 24 साल पुरानी शादी, अफेयर की खबरों ने पकड़ा तूल

Sohail Khan Affair: सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) अब अपने 24 साल के रिश्ते को खत्म करने जा रहे हैं. इस रिश्ते के खत्म होने के पीछे एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का हाथ बताया जा रहा है और इस नाम को आप भी अच्छे से जानते हैं.

फाइल फोटो

Sohail Khan Affair: सोहेल खान (Sohail Khan) आखिरकार अपनी 24 साल की शादी तोड़ने जा रहे हैं. हाल ही में सीमा खान और सोहेल को बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. कोर्ट से बाहर निकलते वक्त दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादीशुदा होने के बावजूद सोहेल खान का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. इन दोनों को आए दिन स्पॉट किया जाता था.

परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

सोहेल खान (Sohail Khan) को सीमा (Seema Khan) पहली नजर में ही पसंद आ गई थीं. दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और बात शादी तक पहुची. सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी. निकाह करने से पहले सोहेल खान और सीमा खान ने आर्य समाज मंदिर में शादी रचाई थी. इस शादी से सीमा का परिवार खुश नहीं था लेकिन बाद में परिवार ने सोहेल खान और सीमा खान के रिश्ते को अपनी मंजूरी दे दी गई थी.

हुमा के साथ जुड़ा नाम

शादी के काफी सालों बाद सोहेल खान का नाम अचानक बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) से जुड़ने लगा. सोहेल खान और हुमा कुरैशी के अफेयर की खबरों ने बॉलीवुड के  गलियारों में हंगामा मचा दिया था. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था सीमा खान अफेयर की खबरों से काफी आहत थीं और इसी वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. सीमा खान काफी समय से सोहेल के साथ नहीं रह रही थीं.

शो में हुआ खुलासा

सोहेल और सीमा (Sohail Seema Relationship) के रिश्ते का सच उस वक्त लोगों के सामने खुलकर आया जब नेटफ्लिक्स शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' रिलीज हुआ. इस शो में इस बात को साफ कर दिया गया था कि सोहेल और सीमा अलग-अलग रहते हैं. सीमा ने यह भी कहा था कि उनकी और सोहेल की शादी अनकन्वेंशनल है. यहां तक कि एक एपिसोड में उनके बेटे निर्वाण इस बारे में शिकायत करते हुए भी नजर आए. शो में निर्वाण यूएसए से वापस आए थे और सीमा ने उन्हें अपने घर में रहने के लिए कहा था, लेकिन निर्वाण सोहेल के साथ रहना चाहते थे.

यह भी पढ़ें-  धर्मेंद्र के पोते ने चोरी छिपे कर ली सगाई? जानें कौन है देओल परिवार की होने वाली बहू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news