सोनम कपूर के को-स्टार ने खरीदी इतनी महंगी कार, जितने में आपके लिए आ जाएगा एक ड्युप्लेक्स फ्लैट
Advertisement

सोनम कपूर के को-स्टार ने खरीदी इतनी महंगी कार, जितने में आपके लिए आ जाएगा एक ड्युप्लेक्स फ्लैट

दुलकर (Dulquer Salmaan) ने Mercedes Benz AMG G63 कार खरीदी है. इस आलीशान SUV कार की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली हैं.

सोनम और दुलकर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे एक-एक प्रोजेक्ट के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं और यही वजह है कि उनकी जिदंगी भी आलीशान होती है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के अपोजिट काम कर चुके एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने हाल ही में एक खूबसूरत कार खरीदी है जिसकी तस्वीरें उनके फैन पेजों पर वायरल हो रही हैं.

  1. दुलकर सलमान ने खरीदी गाड़ी
  2. मर्सडीज कार के साथ शेयर की फोटो
  3. सोनम के साथ इस फिल्म में किया था काम

दुलकर ने खरीदी ये गाड़ी

दुलकर (Dulquer Salmaan) ने Mercedes Benz AMG G63 कार खरीदी है. इस आलीशान SUV कार की तस्वीर दुलकर के फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. फोटोज में दुलकर (Dulquer Salmaan) शोरूम के बाहर सेलर से गाड़ी की चाभी रिसीव करते नजर आ रहे हैं. इसी पोस्ट में एक और तस्वीर भी है जिसमें इस गाड़ी का लुक दिखाया गया है. ग्रे कलर की ये SUV काफी डैशिंग लग रही है.

कितनी है गाड़ी की कीमत?
दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की इस गाड़ी की कीमत जानकर बहुतों के होश उड़ जाएंगे. इस आलीशान गाड़ी की कीमत इतनी है जितने में आप एक आलीशान ड्युप्लेक्स फ्लैट खरीद सकते हैं. बता दें कि ये गाड़ी दुलकर ने 2.45 करोड़ रुपये में खरीदी है. मालूम हो कि दुलकर को गाड़ियों का काफी शौक है और सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होने वाली उनकी तस्वीरें इस बात का सुबूत देती हैं.

दुलकर-सोनम की जोड़ी
बात करें दुलकर (Dulquer Salmaan) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) स्टारर फिल्म की तो 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने किया था. फिल्म में दुलकर ने लीड रोल प्ले किया था और सोनम फीमेल लीड रोल में थीं. फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से किया गया था क्योंकि साउथ के स्टार दुलकर ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें: इन पोस्ट में पत्नी ने हनी सिंह का पूरा चिट्ठा खोलकर रख दिया, सुनाई पति के अत्याचार की पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news