close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोना महापात्रा ने की ट्विटर पर सलमान की शिकायत, बोलीं- 'मेरे वॉल पर नहीं चाहिए ये आदमी'

बॉलीवुड सिंगर सोना और फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

सोना महापात्रा ने की ट्विटर पर सलमान की शिकायत, बोलीं- 'मेरे वॉल पर नहीं चाहिए ये आदमी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में दो कलाकारों के बीच कोल्ड वार होना कोई नई बात नहीं है. लेकिन कई बार ये लड़ाइयां सोशल मीडिया पर भी पहुंच जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है सोना महापात्रा के साथ. बॉलीवुड सिंगर सोना और फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. सोना मोहापात्रा सलमान खान को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं और इस वजह से सलमान खान के फैंस उन्हें ट्रोल भी कर चुके हैं. अब इस दुश्मनी में नया मोड़ आ गया है क्योंकि सोना महापात्रा ने ट्विटर से शिकायत की है कि वो अपने ट्विटर नोटिफिकेशन में सलमान खान को कतई भी नहीं देखना चाहती हैं. 

सोना सोना महापात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मैं इस आदमी को फॉलो नहीं करती हूं तो मैं आपसे रिक्वेस करती हूं कि आप इस आदमी से रिलेटेड कोई भी एड मेरी टाइमलाइन पर पोस्ट न करें. 

बता दें कि सोना का इतना लिखना था कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस ट्वीट के बाद कुछ ने कहा कि सोना को काम नहीं मिल रहा है इसलिए वो ये सब कर रही हैं. लेकिन आपको बताते चलें कि ये पहली बार नहीं हैं जब सोना को ट्रोल किया गया हो. सलमान खान ने फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज के वक्त रेप्ड वुमन पर बयान दिया था. इसमें उन्होंने कहा था कि शूटिंग के दौरान उन्हें 120 किलो के पहलवान को अलग-अलग एंगल से उठाना होता पड़ता था और जब वो रिंग से बाहर निकलते थे तो उन्हें रेप पीड़ित महिला सा महसूस होता था. 

सोना महापात्रा के गुस्से पर सोनू निगम ने कुछ इस तरह दिया जवाब, बोले...

सलमान के इस बयान पर सोना महापात्रा ने कहा था कि  महिला को पीटा, लोगों पर गाड़ी चढ़ाई, जानवर मारे और उसके बावजूद देश के हीरो. ये गलत है. भारत ऐसे फैन्स से भरा पड़ा है. सोना के इस ट्वीट के बाद लोगों ने रेप की धमकी दे डाली थी. तभी से सोना और सलमान का कोल्ड वार चल रहा है. 

लीवुड की और खबरें पढ़ें