Sona Mohapatra ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- मेरा शरीर, मेरी cleavage...

हाल में सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने कॉलेज के दिनों की एक यौन शोषण की घटना का जिक्र किया है. उनके इस ट्वीट को लेकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं, जिसके बाद सोना ने भी ट्रोलर को करारा जवाब दिया है.

Sona Mohapatra ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- मेरा शरीर, मेरी cleavage...
फोटो साभार

नई दिल्लीः लोकप्रिय सिंगर सोना महोपात्रा (Sona Mohapatra) कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं रहीं. 44 साल की यह प्रतिभाशाली गायिका ने ट्विटर पर अपने कॉलेज के दिनों की एक यौन शोषण की घटना का जिक्र किया है, जिसे लेकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

कॉ़लेज में हुआ था यौन शोषण
सोना (Sona Mohapatra) ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'जब मैं बीटेक इंजीनियरिंग कर रही थी, तब मैं माइक्रोप्रोसेसर लैब की ओर खादी का ढीला-ढाला हरा कुर्ता और सलवार पहन कर जा रही थी. तब वहां मौजूद सीनियर्स सीटियां बजाते हुए जोर-जोर से मेरी ब्रा साइज का अंदाजा लगा रहे थे. तब एक 'शुभचिंतक' मेरी ओर चल कर आया और पूछने लगा कि मैंने डुप्पटा ढंग से क्यों नहीं ओढ़ा हुआ है, जो मेरे स्तनों को पूरी तरह ढकते हों.'

 

लोगों से अपने अनुभव शेयर करने के लिए कहा
सोना अपने इस ट्वीट से बताना चाह रही हैं कि सही तरह से कपड़े पहने होने के बावजूद उन्हें सेक्शुअल कॉमेंट्स सुनने को मिले थे. सोना ने अपने एक अन्य ट्वीट में लोगों से गुजारिश की है कि वह भी अपने साथ हुए ऐसे अनुभवों को शेयर करें. उन्होंने अपने ट्वीट में एक्ट्रेस सोनम कपूर सहित कई लोगों को टैग किया है. 

उन्होंने ट्वीट किया था, 'बताएं कि जब आपने यौन शोषण, धमकी जैसी स्थितियों का सामना किया था, तब आपने क्या पहन रखा था. विक्टिम ब्लेम की ओर ध्यान दिलाएं.' कई लोग गायिका के इस अनुभव से खुद को जोड़ पाए और अपने अनुभव और विचार भी साझा किए.

ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब
कुछ यूजर्स ने सोना (Sona Mohapatra) के ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उनका कहना है कि सोना ऐसी चीजें इसलिए लिखती हैं, क्योंकि वह पब्लिसिटी की भूखी हैं. एक यूजर लिखता है, 'इसका रोना चालू हो गया, सांत्वना और ध्यान पाने के लिए आतुर है. अगर आप इतनी चिंतित हैं, तो आप फुल क्लीवेज दिखाते हुए हॉट फोटोशूट क्यों करवाती हैं. यह सब नाटक करने के बजाय अगर आपने सिंगिंग पर ध्यान दिया होता, तो आप बेहतर गायिका होतीं. आपकी सभी फोटोज में क्लीवेज साफ-साफ दिख रहे हैं.' सोना के ट्विटर टाइमलाइन में मौजूद बुरे कमेंट्स में से यह सिर्फ एक कमेंट है.

आदतन सोना ने चुप साधने के बजाय बोलना जरूरी समझा. उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'यह मेरा शरीर है, मेरा क्लीवेज है. मिस्टर जय, जो भी हो. मैं ऐसा करती हूं क्योंकि ऐसा करना मुझे अच्छा लगता है.'

 

सोना महापात्रा काफी बेबाक हैं. उन्होंने मीटू मूवमेंट के दौरान म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक (Anu Malik) और सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. हालांकि, सोना महापात्रा को इन आरोपों के चलते काफी ट्रोल होना पड़ा था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.