अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, तो Sona Mohapatra ने ऐसे लगाई लताड़

तापसी पन्नू जब अनुराग के समर्थ में आगे आईं तो यह बात गायिका सोना मोहपात्रा को नागवार गुजरी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को लताड़ लगा दी. 

अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, तो Sona Mohapatra ने ऐसे लगाई लताड़
फाइल फोटो

नई दिल्लीः अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियां उनके समर्थन में आई हैं, तो कई उनके खिलाफ खड़ी हो गई हैं. तापसी पन्नू जब अनुराग के समर्थन में आगे आईं, तो यह बात गायिका सोना मोहपात्रा को नागवार गुजरी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू को लताड़ लगा दी. 

#Metoo मुहिम में थीं सक्रिय
सोना मोहपात्रा बॉलीवुड में #Metoo मुहिम के समय काफी सुर्खियों में थीं और कई बॉलीवुड हस्तियों पर दुराचार का आरोप लगाया था. तब उन्होंने गायक कैलाश खैर, संगीतकार अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. वह गाहे-बगाहे बॉलीवुड हस्तियों को भी अपने निशाने पर लेती रही हैं. वह सोशल मीडिया पर महिला से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

पायल घोष के समर्थन में आईं सोना
इस बार सोना ने अनुराग और पायल के मामले में खुलकर अपनी बात रखी है. वह सोशल मीडिया के जरिये उन लोगों पर हमला कर रही हैं, जो अनुराग कश्यप के बचाव में खड़े हुए हैं. बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इस बार उन्होंने अनुराग के समर्थन में बोलने पर तापसी पन्नू से नाराजगी जाहिर की है.

इसे लेकर मोहपात्रा ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए. वह एक ट्वीट में लिखती हैं, 'तापसी पन्नू के अनुराग कश्यप को 'सबसे बड़ा नारीवादी' बताने वाले बयान को मैंने पढ़ा था. यह दिखाता है कि वह इस बारे में कितना कम जानती हैं. हालांकि कोई भी उनकी फिल्मों में महिलाओं के चित्रण को देखकर आप जैसी सोच रख सकता है.' वह आगे कहती हैं, ' ऐसा कहा जाता है कि कोई भी #MeToo  मुहिम में अपनी बात कहता है. अब पायल घोष अपनी कहानी बता रही हैं, यह तकलीफदेह है. मैं पायल के साथ खड़ी हूं. उन्हें दुनिया को अपने अनुभव और कहानी बताने का अधिकार है. मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है और मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव नहीं किया है.' 

अनुराग पर लगे आरोपों की होनी चाहिए जांच 
सोना मोहपात्रा ने जोर दिया कि अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों की जांच होनी चाहिए. बीते 19 सितंबर को पायल ने ट्विटर के जरिये अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर न्याय की गुहार लगाई थी. इन आरोपों के बाद अनुराग के समर्थन में उनकी पूर्व पत्नियों के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियां समर्थन में आई हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.