'रेप विक्टिम' बयान: ट्वीट पर सलमान के फैंस भड़के, फिर सिंगर सोना महापात्रा ने दिया 'करारा जवाब'
Advertisement

'रेप विक्टिम' बयान: ट्वीट पर सलमान के फैंस भड़के, फिर सिंगर सोना महापात्रा ने दिया 'करारा जवाब'

बॉलीवुड स्टार सलमान खान का 'रेप विक्टिम' बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। इसे लेकर सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान के खिलाफ कमेंट किया तो फैंस भड़क गए और उन्होंने सोना को भद्दे कमेंट्स करने के अलावा ट्वीटर पर गालियां तक दे डाली। इसके बाद सोना ने भी उन्हे नहीं छोड़ा और उन्होंने फैंस को करारा जवाब दिया।

तस्वीर के लिए साभार: @sonamohapatra

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान का 'रेप विक्टिम' बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। इसे लेकर सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान के खिलाफ कमेंट किया तो फैंस भड़क गए और उन्होंने सोना को भद्दे कमेंट्स करने के अलावा ट्वीटर पर गालियां तक दे डाली। इसके बाद सोना ने भी उन्हे नहीं छोड़ा और उन्होंने फैंस को करारा जवाब दिया।

सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया- 'महिला को पीटा, लोगों पर गाड़ी चढ़ाई, जानवर मारा और उसके बावजूद देश के हीरो। ये गलत है। भारत ऐसे फैन्स से भरा पड़ा है।' इस ट्वीट पर सल्लू भाई के फैन्स सोना को भद्दी ट्वीट्स करने लगे और गालियां भी दी।

फिर सोना ने इन फैंस को सबक सिखाने की ठानी और फेसबुक के जरिए ऐसी कुछ भद्दी ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट लेकर लिखा, 'ऐसी ट्वीट करने वाले भाई के 'फैन्स' हैं। यह दिखाता है कि उनके हीरो ने उनके सामने कैसा उदाहरण पेश किया है।' उन्होंने ट्वीट किया- 'डियर भाई के 'चमचों', आप अपनी विकृत, बीमार और चीप ट्वीट लिखकर मेरी बातों को सही साबित कर रहे हैं, हाहा...।'

 

गौर हो कि सलमान खान से उनकी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग से जुड़े अनुभव पर बयान देने के लिए कहा गया था, जिस पर उन्होंने कहा कि वह इसकी शूटिंग के बाद रेप से पीड़ित महिला की तरह महसूस करते थे। इसके बाद उनके पिता सलीम खान ने इसके लिए माफी मांगते हुए कहा, 'उसका बयान गलत था लेकिन इरादे गलत नहीं थे।' राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान के इस बयान पर संज्ञान लिया है और उनसे एक सप्ताह के भीतर माफी मांगने को कहा है। सलमान के इस बयान की उनके कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की है।

 

Trending news