कैलाश खेर का साथ देने पर 'दबंग गर्ल' ने अरमान मलिक को टि्वटर पर दे डाली नसीहत, पर कर दी ये गलती
Advertisement

कैलाश खेर का साथ देने पर 'दबंग गर्ल' ने अरमान मलिक को टि्वटर पर दे डाली नसीहत, पर कर दी ये गलती

विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के शो में गाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को चुने जाने पर गायक और संगीतकार कैलाश खेर की टिप्पणी का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने उन्हें नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि एक कलाकार को हमेशा दूसरों को कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए. 

सोनाक्षी सिन्हा ने अरमान मलिक को दी नसीहत

नई दिल्ली : विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के शो में गाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को चुने जाने पर गायक और संगीतकार कैलाश खेर की टिप्पणी का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने उन्हें नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि एक कलाकार को हमेशा दूसरों को कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए. 

सोनाक्षी ने यह प्रतिक्रिया तब दी, जब बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने कैलाश की बात का समर्थन किया. बीबर के शो का आजोजन 10 मई को मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में होगा और इसमें सोनाक्षी भी गाएंगी. एक इंटरव्यू में कैलाश ने कहा था कि जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई प्रसिद्ध गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री हैं.' 

'सब तेरा', 'सौ आसमान' और 'वजह तुम हो' जैसे गीतों को अपनी आवाज देने वाले अरमान मलिक ने कैलाश का समर्थन करते हुए एक ट्वीट में कहा, 'कैलाश से सहमत हूं. अभिनेत्री केवल अभिनेत्री हैं और सिंगर केवल सिंगर. अभिनेत्रियां गायन का मंच छोड़ें और माइक को हमारे लिए रहने दें. यह आपका क्षेत्र नहीं है.' 

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी ने कहा, 'एक कलाकार को हमेश दूसरे कलाकारों को उनके कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए. किसी भी तरह की कला पर कोई दबाव नहीं होना चाहिए.' 

सोनाक्षी का समर्थन करते हुए मलिक ने कहा कि उन्हें जो महसूस हुआ, उन्होंने कहा. उन्हें लगता है कि देश में गायकों को ऐक्ट्रेस की तुलना में कम महत्ता दी जाती है. मलिक के लिए एक अन्य ट्वीट में सोनाक्षी ने कहा, 'यह वह लहजा नहीं है, जो आपने तब इस्तेमाल किया था, जब आप चाहते थे कि मैं आपके लिए गाऊं.' 

इस पर मलिक ने लिखा, "आप मुझे गलत समझ रही हैं. मैं संगीतकार अमाल मलिक नहीं हूं."

बता दें कि पद्मश्री पुरस्कार विजेता गायक कैलाश खेर का कहना है कि जस्टिन बीबर का भारत में पहला संगीत कार्यक्रम होने जा रहा है और इसमें देश के किसी प्रसिद्ध गायक या गायिका के बजाय अभिनेत्री सोनाक्षी को प्रस्तुति के लिए चुना जाना अच्छा संकेत नहीं है, इसका अतंरराष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा. 

गायक ने कहा कि समारोह प्रबंधकों और भारतीय मनोरंजन जगत के निर्माताओं द्वारा बॉलीवुड के किसी जानेमाने चेहरे को लिया जाना एक चलन सा बन गया है.

कैलाश ने कहा, "मैंने कहीं पढ़ा कि कनाडा के गायक जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं और अभिनेत्री सोनाक्षी उनके संगीत समारोह में गाएंगी. खबर अच्छी थी, लेकिन बहुत ओछी. यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा संदेश नहीं देती है. वे लोग विदेशी धरती से हैं और सोचेंगे कि सोनाक्षी भारत में बड़ी गायिका होंगी. और तब वह (सोनाक्षी) कनाडा से गाने के प्रस्तावों को प्राप्त करेंगी और शायद सोनाक्षी उन पर यह कहकर हंसेंगी कि मैं तो गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री हूं." 

सोनाक्षी ने पहली बार 2015 में 'इश्कहोलिक' के लिए गाया था और गायन के रियलटी शो 'इंडियन आइडल जूनियर' में जज भी रहीं.

सोनाक्षी ने बताया वे बीबर के शो में नहीं गा रहीं 

खबर थी कि अभिनेत्री सोनाक्षी 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बहुप्रतीक्षित समारोह की शुरुआत में अपनी प्रस्तुति देंगी. 

लेकिन सोनाक्षी ने ट्वीट कर के ये साफ कर दिया है कि वे जस्टिन बीबर के शो में नहीं गा रही हैं. 

Trending news