कोरोना काल में Sonakshi Sinha को मिल गई नई Hobby, बताया कैसे गुजार रहीं वक्त

एक पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना महामारी संकट के समय में एक दूसरे को मदद करने की अपील भी की थी. वीडियो में सोनाक्षी ने कहा, 'हमारे देश को कोरोना की दूसरी लहर ने बुरी तरह से प्रभावित किया है और मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं.'

कोरोना काल में Sonakshi Sinha को मिल गई नई Hobby, बताया कैसे गुजार रहीं वक्त
सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सोनाक्षी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'हम उस पॉइंट पर पहुंच गए जहां घर में रहना एक शौक बन गया है.' उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा 'कोरोना भगाओ, वैक्सीन लगवाओ.' सोनाक्षी सिन्हा की इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं.  

कोविड पर खूब लिख रहीं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ समय पहले एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें बताया गया है कि कोविड से जूझ रहे लोगों को फ्री में खाना दिया जा रहा है. इसके लिए घर पर फ्री होम डिलीवरी का प्रबंध भी किया गया है. साथ ही इस पोस्ट पर एक नंबर दिया गया है जिसकी मदद से लोग आसानी से फोन करके इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

पोस्ट कर कही थी ये बात
एक पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कोरोना महामारी संकट के समय में एक दूसरे को मदद करने की अपील भी की थी. वीडियो में सोनाक्षी ने कहा, 'हमारे देश को कोरोना की दूसरी लहर ने बुरी तरह से प्रभावित किया है और मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं. जिन्होंने अपने आस-पास या परिजनों को खोया है. हमें हर रोज कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिलती हैं, जिसमें लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर, मेडिकल सुविधाएं और दवाइयां नहीं मिल पाती हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में नजर आई थीं. सोनाक्षी सिन्हा डायरेक्टर अभिषेक दुधईया (Abhishek Dudhaiya) की फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The pride of India) में दिखाई देंगी. यह फिल्म 300 गुजराती महिलाओं की कहानी है जिन्होंने बांग्लादेश और पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय वायु सेना की सहायता की.

ये भी पढ़ें

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

'Taarak Mehta...' फेम इस एक्टर ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.