फिल्म रिलीज से पहले क्यों घबरा जाती हैं 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा, जानिए वजह...
Advertisement

फिल्म रिलीज से पहले क्यों घबरा जाती हैं 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा, जानिए वजह...

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. 

फिल्म रिलीज से पहले क्यों घबरा जाती हैं 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा, जानिए वजह...

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस बात को मानती हैं कि किसी भी फिल्म की किस्मत पर किसी का हाथ नहीं होता है और दर्शक ही इसके अंतिम निर्णायक होते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद किसी भी नई फिल्म की रिलीज से पहले सोनाक्षी को घबराहट होती है.

यह पूछे जाने पर कि क्या अब भी उन्हें उसी तरह की घबराहट होती है जैसा कि पहली फिल्म की रिलीज के वक्त हुआ था? सोनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, "आपकी जिंदगी में हर फिल्म का अपना एक अलग सफर होता है, जो बहुत ज्यादा मायने रखती है. हर किसी की तरह मुझे भी फिल्म की रिलीज से पहले डर लगता है."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपने करियर में बहुत जल्दी सीख लिया कि इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, क्योंकि किसी फिल्म की किस्मत आपके हाथों में नहीं होती है. आप अपना सर्वश्रेष्ठ 100 प्रतिशत दें और बाकी दर्शकों पर छोड़ दें."

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. सोनाक्षी सलमान खान को श्रेय देते हुए कहती हैं कि उन्होंने ही उनमें अभिनय के प्रति उनके रूझान के एहसास को जगाया.

सोनाक्षी ने कहा, "'दबंग' ने मुझे एहसास दिलाया कि वास्तव में मैं क्या चाहती हूं. सलमान के यह कहने तक कि मैं इस फिल्म को कर रही हूं, मैंने कभी सोचा ही नहीं था कि मैं एक अभिनेत्री बनूंगी, लेकिन सेट पर पहले दिन से ही मैं जान गई कि यही मेरी सही जगह है, तो इस फ्रैंचाइजी में काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा है."

सलमान संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी कहती हैं, "उनके साथ मेरे रिश्ता पेशेवर सह-कलाकार से कहीं परे है. मैं एक्टिंग में आने से पहले से उन्हें जानती हूं. हमारे परिवार एक-दूसरे से काफी लंबे समय से परिचित हैं और मैं उन्हें एक सह-कलाकार से अधिक अपना दोस्त मानती हूं."

fallback

'दबंग' फ्रैंचाइजी की अगली किश्त 'दबंग 3' सोनाक्षी की आने वाली अगली फिल्म है, जिसमें अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर भी हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

इसे भी देखें:

 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news