सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'दबंग 3' की कमाई से ज्यादा जरूरी है, CAA पर चर्चा'

'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24.75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है...

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'दबंग 3' की कमाई से ज्यादा जरूरी है, CAA पर चर्चा'

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का कहना है कि इस वक्त जब नई नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है, वह चर्चा 'दबंग 3' के ओपनिंग डे की कमाई से ज्यादा महत्वपूर्ण है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हैं.

अभिनेत्री ने सीएए प्रदर्शन का हवाला देते हुए कहा, "हम सब जानते हैं कि पूरे देश में क्या हो रहा है. मेरा मानना है कि लोग जानते हैं कि क्या महत्वपूर्ण है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं. इस वक्त पूरा देश इस मुद्दे (सीएए प्रदर्शन) पर एकजुट हो गया है और यह मुद्दा फिल्म से ज्यादा महत्वपूर्ण है."

इस एक्टर ने सलमान खान की 'दबंग-3' को बताया बकवास और सुनाई खरी-खोटी

'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24.75 करोड़ रुपये का व्यापार किया है, जबकि रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये का व्यापार किया है.

बता दें कि फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.