फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Sonakshi Sinha, लोगों ने अजय देवगन से की ये अपील

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)' का एक और पोस्टर शुक्रवार को सामने आया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आईं.

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Sonakshi Sinha, लोगों ने अजय देवगन से की ये अपील

नई दिल्ली: फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का एक और पोस्टर शुक्रवार को सामने आया, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आईं. सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में सुंदरबेन जेठा मधारपर्या का रोल प्ले कर रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा का इसमें गुजराती लुक देखने को मिला. इस फिल्म में सोनाक्षी, अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी का यह लुक सामने आते ही ट्विटर पर यूजर्स ने फिर से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

वहीं, अजय देवगन द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर को रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा 'सर, हम अपने दिल से आपका सम्मान करते हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का नहीं. वह सेंसलेस है, 0 प्रतिशत अभिनय कौशल, हम उनसे नफरत करते हैं. प्लीज उन्हें इस फिल्म से बाहर निकाल दीजिए. हम आपको प्यार करते हैं सर.' 

एक अन्य यूजर ने लिखा 'दोस्तों, सुशांत सिंह राजपूत के टाइम पर निगेटिविटी हो रही है बोलकर सोनाक्षी ने ट्विटर डिएक्टिवेट किया था, अब टाइम आ चुका है इनकी मूवी को छोड़ना मत.' वहीं, एक और यूजर ने लिखा 'जब आप ट्विटर छोड़ देते हैं और तब भी लोग आपको ट्रेंड करते हैं.'

बता दें 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी फिल्म है. इसमें अजय देवन लीड रोल प्ले कर रहे हैं, जो कि एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म से अजय देवगन का लुक पहले ही सामने आ चुका है. कार्णिक 1971 के युद्ध में भुज के एयरबेस के इंचार्ज थे. पाकिस्तानी की बमबारी के बावजूद उन्होंने एयरबेस का ऑपरेशनल जारी रखा था. अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संदज दत्त, नोरा फतेही और शरद केलकर जैसे कलाकार नजर आएंगे. भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें