Entertainment News: कोरोना वायरस: डोनेशन वाली बात पर भड़कीं Sonakshi Sinha, ट्रोलर्स को दिया ऐसा करारा जवाब

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्रोलर्स को अपने निशाने पर लेते हुए एक करारा जवाब दिया है. 

Entertainment News: कोरोना वायरस: डोनेशन वाली बात पर भड़कीं Sonakshi Sinha, ट्रोलर्स को दिया ऐसा करारा जवाब
सोनाक्षी ने कहा, बताया नहीं तो इसका मतलब यह नहीं कि दान नहीं किया (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग जारी है. इस लड़ाई में लोगों की मदद करने के लिए कई बड़े नाम सामने आए हैं और पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में आर्थिक सहायता दे रहे हैं. इस सहायता को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड सितारों को धन्यवाद किया है. लेकिन अभी भी कई लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन की तरह सोनाक्षी सिन्हा ने भी पीएम रिलीफ फंड में कोई दान नहीं दिया है. गरीब लोगों की मदद नहीं की है, और किसी भी संस्था की आर्थिक मदद के लिए वह आगे नहीं आए हैं.     

इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्रोलर्स को अपने निशाने पर ले लिया है. उन्होंने जवाब में एक ट्वीट किया है. सोनाक्षी सिन्हा ने चुप्पी तोड़ते हुए हिंदी के मुहावरे का सहारा लिया है. सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है कि, नेकी कर दरिया में डाल. सोनाक्षी आगे लिखती हैं कि ट्रोल कर रहे लोगों को मैं यह बताना चाहती हूं कि अगर बताया नहीं तो इसका मतलब यह नहीं कि दान नहीं किया है. नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में इसे फॉलो करते हैं. अब शांत हो जाओ और अपने वक्त को किसी अच्छे काम को करने में लगाओ. 

बता दें, कोरोना वायरस की महामारी से भारत सहित दुनियाभर में दहशत का माहौल है. देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती नजर आ रही है. मंगलवार देर रात सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 1397 हो गई है. 35 लोगों की अब तक कोरोना संक्रमण से जान जा चुकी है. 123 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें