close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'खानदानी शफाखाना' की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन सामने आएगी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' से नहीं टकराएगी अब सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म, बदल डाली रिलीज डेट

'खानदानी शफाखाना' की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन सामने आएगी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा अब बहुत जल्द एक डॉक्टर के किरदार से सबको हंसाने वाली हैं. लेकिन अब उनका यह नया अवतार देखने के लिए उनके फैंस को कुछ ज्यादा इंतजार करना होगा. क्योंकि 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की रिलीज डेट थोड़ी आगे बढ़ चुकी है. 

बीते दिनों फिल्म मेकर्स ने इस कॉमेडी मूवी का पोस्टर रिलीज करने के साथ ट्रेलर भी दर्शकों के सामने उतारा था. इस मजेदार ट्रेलर की जमकर तारीफ भी हुई थी. लोगों को इसमें सोनाक्षी सिन्हा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. फिल्म में उनका किरदार बेबी बेदी का होगा जोकि एक सेक्सोलॉजिस्ट होती है.

अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्विटर हेंडल से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें इस आगामी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की नई रिलीज डेट का खुलासा हुआ है. फिल्म को अब पहले की डेट से एक हफ्ते बाद यानी 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 

सोनाक्षी सिन्हा ने किया 'दबंग 3' की स्टोरी का खुलासा, बताया कैसा होगा किरदार...

मेकर्स ने तो इसकी तारीख आगे बढ़ाने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन अगर 'खानदानी शफाखाना' 26 जुलाई को रिलीज होती तो बॉक्स ऑफिस पर 'अर्जुन पटियाला' के साथ इसकी टक्कर होती. लेकिन अब यह टकराहट नहीं होगा. खास बात तो यह है कि ये दोनों ही फिल्में कॉमेडी जोन की हैं साथ ही दोनों में ही वरुण शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें