close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या 'मिशन मंगल' के ट्रेलर लॉन्च में नहीं शामिल होंगी सोनाक्षी? जानिए वजह...

इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा काफी व्यस्त चल रही हैं. एक तरफ उनकी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है क्योंकि फिल्म दो अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं 'दबंग 3' की शूटिंग महाराष्ट्र में हो रही है.

क्या 'मिशन मंगल' के ट्रेलर लॉन्च में नहीं शामिल होंगी सोनाक्षी? जानिए वजह...
सोनाक्षी सिन्हा (फोटो साभार- Instagram)

मुंबई: 18 जुलाई को फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज किया जाना है. फिल्म की बड़ी स्टारकास्ट का हिस्सा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के सभी कलाकार मौजूद होंगे, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म 'भुज' की शटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. उनके ट्रेलर लॉन्च अटेंड करने पर सवाल बना हुआ था, लेकिन अब एक अच्छी खबर ये है कि सोनाक्षी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी.  

इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा काफी व्यस्त चल रही हैं. एक तरफ उनकी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है क्योंकि फिल्म दो अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं 'दबंग 3' की शूटिंग महाराष्ट्र में हो रही है. इसके अलावा सोनाक्षी 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. सारे प्रोजेक्ट को एक साथ मैनेज कर पाना सोनाक्षी का टैलेंट ही माना जाएगा.

इस दिन रिलीज होगा 'मिशन मंगल' का ट्रेलर, फिल्म के नए Poster में साथ दिखे अक्षय-विद्या

सोनाक्षी के स्पोक्सपर्सन ने बयान देते हुए कहा कि सोनाक्षी ने डायरेक्टर अभिषेक से एक दिन की छुट्टी की मांग की थी क्योंकि वह इस मेगा इवेंट का हिस्सा बनना चाहती थीं. सोनाक्षी वैसे भी लगातार सफर कर रही हैं. फिल्म 'दबंग 3' के शूट के लिए फल्टन, फिल्म 'भुज' के लिए हैदराबाद और साथ ही 'खानदानी शफाखाना' के प्रमोशन के लिए भी उनका शेड्यूल काफी व्यस्त रहा है. बता दें कि 'मिशन मंगल' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें