close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने निभाई दोस्ती, जानिए दोस्त अभिषेक बच्चन के लिए क्या मांगी दुआ

कैंसर से जंग लड रहीं सोनाली इंडस्ट्री से लगातार संपर्क में हैं, समय समय पर अपनी दोस्ती निभाने की करती हैं कोशिश 

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने निभाई दोस्ती, जानिए दोस्त अभिषेक बच्चन के लिए क्या मांगी दुआ
सोनाली बेंद्रेे लगातार सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं कई लोगों को करती हैं मैसेज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. अपनी खूबसूरत अदाओं और बेहतरीन एक्टिंग से 2 दशक से बॉलीवुड में जगह बनाने वाली सोनाली फिलहाल कैंसर से जूझ रही हैं. लेकिन अपनी गंभीर बीमारी के बाद भी वह दोस्ती निभाना नहीं भूलती. इस बात का उदाहरण वह कई बार दे चुकी हैं. अब सोनाली ने अभिषेक बच्चन को फिल्म 'मनमर्जियां' के लिए विशेज भेजकर दोस्ती निभाई है. 

ट्वीट कर भेजी शुभकामनाएं
सोनाली ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन के लिए उनकी फिल्म को लेकर संदेश भेजा है. उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा कि वे लगातार कई खबरों में 'मनमर्जियां' के बारे में बहुत अच्छी अच्छी बातें पढ़ चुकी हैं. ऐसे में उन्हें इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है. जूनियर बच्चन को उन्होनें इस फिल्म को लेकर स्पेशली बधाई दी है. गौरतलब है कि सोनाली से अभिषेक के अलावा किसी के लिए इस पोस्ट में हैशटेग नहीं किया है. इसलिए कहा जा सकता है यह ट्वीट कोई फार्मल ट्वीट नहीं बल्कि दोस्ती निभाने का बेहतरीन उदाहरण है.

सोनाली से विधायक ने मांगी थी माफी 
बता दें कि पिछले सप्ताह महाराष्ट्र की घाटकोपर (पश्चिम) से विधायक राम कदम ने सोनाली बेंद्रे को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे दी थी. जबकि बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आते ही कदम को अपनी गलती का एहसास हुआ. तो इसके कुछ देर बाद ही विधायक ने सफाई दी. उन्होंने ट्वीट किया कि सोनाली बेंद्रे जी को लेकर पिछले दो दिन से यह अफवाह थी. मैं ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. विधायक की इस गलती पर सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों को आड़े हाथ लिया था. 

सोनाली बेंद्रे ने शेयर की बाल्ड लुक में अपनी नई तस्वीर, साथ ही बताई ये खास बात...
बता दें सोनाली को हाई-ग्रेड कैंसर है जो मेटास्टेसिस स्वभाव का है यानी यह कैंसर शरीर के बाकी अंगो में भी तेजी से फैलता है. यह एक्ट्रेस इन दिनों न्यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं. वैसे पहले से उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें