Sonali Bendre का जिंदगी-मौत की जंग की बीच ऐसा था हाल, Photo देख नहीं रोक पाएंगे आंसू

Cancer Survivors Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को देख फैंस हैरान रह गए हैं. 

Sonali Bendre का जिंदगी-मौत की जंग की बीच ऐसा था हाल, Photo देख नहीं रोक पाएंगे आंसू
सोनाली बेंद्रे, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों बॉलीवुड से तो दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी लाइफ में क्या कुछ चल रहा है इसकी अपडेट वो सोशल मीडिया पर देती रहती हैं. रविवार रात भी उनका एक इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया, जिसने सभी को हौरान कर दिया. उनका ये पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गया. ये तस्वीर वैसे तो पुरानी है, लेकिन इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि सोनाली बेंद्रे ने कितनी तकलीफ झेली है. 

सोनाली ने साझा कीं दो तस्वीरें 

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कैंसर से जंग के दिनों की तस्वीर शेयर की है. अब भले ही उन्होंने ये जंग जीत ली है, लेकिन उनकी तस्वीर सच में परेशान करने वाली है. सोनाली बेंद्रे ने दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इसमें एक तस्वीर जब वो कैंसर से जूझ रही थीं तब की है और एक कैंसर से ठीक होने के बाद की है. जहां वो कैंसर के इलाज के बाद वाली तस्वीर में खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं इलाज के दौरान वाली तस्वीर में वो परेशान, बीमार और असहाय नजर आ रही हैं. 

सोनाली ने कही ये बात

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) कैंसर के इलाज के दौरान वाली तस्वीर में अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं. सोनाली के सिर पर बाल नहीं है, कीमोथेरेपी की वजह से उन्होंने बाल शेव किए रहे होंगे. इस तस्वीर में वो काफी कमजोर दिख रही हैं. सोनाली ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वक्त कैसे आगे बढ़ जाता है... आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं ताकत देखती हूं, मैं कमजोरी देखती हूं और सबसे जरूरी ये है कि मैं देखती हूं कि C शब्द ये तय नहीं करता है कि मेरी जिंदगी इसके बाद कैसी होगी. आप वो जिंदगी जीते हैं, जिसे आप चुनते हैं. यात्रा वो होती है जिसे आप तय करते हैं. इसलिए याद रखें उसे लेना #OneDayAtATime और #SwitchOnTheSunshine  #CancerSurvivorsDay.'

 

फैंस को किया मोटीवेट

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने ये पोस्ट कैंसर सर्वाइवर डे के मौके पर लिखा है. उन्होंने इसके माध्यम से अपने फैंस को मोटीवेट करने का प्रयास किया है. साथ उन्हें जागरूक किया है. अपने मैसेज में सोनाली ने बताया है कि लोग कैसे कैंसर से जंग की मुश्किल घड़ी में खुद को उम्मीद से भरा हुआ रख सकते हैं. सोनाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. कई सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है. ट्विंकल खन्ना ने कमेंट करके लिखा, 'एक बड़ा हग.' सिकंदर खेर, नीलम कोठारी और भावना पांडे ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया ये ट्वीट, फैंस से की गई अपील

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.