कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे के बेटे ने कुछ इस तरह दिया सब को Thank You
Advertisement

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे के बेटे ने कुछ इस तरह दिया सब को Thank You

सोनाली बेंद्रे मेटास्‍टेटिक कैंसर से जूझ रही हैं और वह न्‍यूयॉर्क में इलाज ले रही हैं. ऐसे में उनके बेटे रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों के सहयोग का धन्‍यवाद दिया है.

इन दिनों सोनाली अपना इलाज अमरीका के न्यूयार्क में करा रही हैं.

नई दिल्ली : सोनाली बेंद्रे इन दिनों मेटास्‍टेटिक कैंसर से जूझ रही हैं और इसके इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क में हैं. सोनाली भले ही कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही हैं, लेकिन इस दौरान उन्‍होंने हर बार बेहद सकारात्‍मक पोस्‍ट शेयर करते हुए हर बार अपनी जिंदादिली का परिचय दिया है. चाहे अपने बाल कट जाने के फोटो हों या फिर दोस्‍तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने की तस्‍वीरें, सोनाली का जज्‍बा देखने लायक है. ऐसे में अब सोनाली के नक्‍श-ए-कदम पर चलते हुए उनके बेटे ने भी एक बेहद सकारात्‍मक पोस्‍ट किया है. सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां के इस कठिन समय में लोगों के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं. 

रणवीर ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके चारों ओर लाइट का रिंग नजर आ रहा है. रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आप सभी ने मेरे चारों तरफ रोशनी का एक घेरा बनाया है.. सभी का धन्यवाद, मुझे हर तरह का सपोर्ट देने के लिए.'

हाल ही में रणवीर ने अपना 13वां जन्मदिन मनाया. इस शुभ दिन पर उनकी मां यानी सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे रणवीर को बथर्ड विश करते हुए एक प्यारा सा मैसेज और एक वीडियो शेयर किया.

सोनाली को हाई-ग्रेड कैंसर है जो मेटास्टेसिस स्वभाव का है यानी यह कैंसर शरीर के बाकी अंगो में भी तेजी से फैलता है. वैसे पहले से उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news