इस एक्ट्रेस को लेकर सतर्क रहीं सोनाली सेयगल, बोलीं- 'हमेशा अपनी हद में रही'

फिल्म "जय मम्मी दी" 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

इस एक्ट्रेस को लेकर सतर्क रहीं सोनाली सेयगल, बोलीं- 'हमेशा अपनी हद में रही'

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' में वरिष्ठ अभिनेत्री पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) के साथ जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली अभिनेत्री सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) का कहना है कि जब उन्होंने शूटिंग शुरू की थी, तब वह इस बात को लेकर सतर्क थीं कि वह अपनी हद पार नहीं करेंगी. 

सोनाली ने आईएएनएस से कहा, "पूनम जी के साथ काम करना बहुत शानदार था. मैं उनसे पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान मिली थी. वह काफी खुशमिजाज इंसान हैं. वह दोस्त की तरह हैं. जब हमने शूटिग की शुरुआत की थी, तब मैं इस बात को लेकर सतर्क थी कि मैं अपने हद से बाहर न जाऊं, लेकिन पूरी प्रक्रिया के दौरान उन्होंने मेरे लिए सारी चीजें बहुत आरामदायक बना दी."

अभिनेत्री ने कहा कि पूनम ने शूटिंग के दौरान उनकी काफी मदद की. सोनाली ने कहा, "एक कलाकार होने के नाते मेरे लिए यह बहुत अच्छा रहा, क्योंकि उन्होंने सही तरीके से काम करने में मेरी काफी मदद की और इसी वजह से स्क्रीन पर मां-बेटी की केमिस्ट्री नजर आई."

फिल्म "जय मम्मी दी" के बारे में बात करें तो यह कॉमेडी ड्रामा नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan kumar) और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.