'द जोया फैक्टर' में कुछ इस लुक में दिखाई देंगी अभिनेत्री सोनम कपूर

सोनम कपूर अहूजा ने अपनी अगली फिल्म 'द जोया फैक्टर' के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'द जोया फैक्टर' की कहानी पर आधारित है.

'द जोया फैक्टर' में कुछ इस लुक में दिखाई देंगी अभिनेत्री सोनम कपूर
सोनम कपूर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की तैयारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सोनम कपूर अहूजा ने अपनी अगली फिल्म 'द जोया फैक्टर' के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'द जोया फैक्टर' की कहानी पर आधारित है.  इस फिल्म में सोनम के चाचा संजय कपूर उनके पिता की भूमिका में दिखाई देंगे. इस बारे में पूछे जाने पर संजय ने कहा कि, ‘मुझे फिल्म के प्रोड्यूसर की तरफ से एक फोन आया जब मैं न्यूयॉर्क में था. उसके बाद फिल्म के निर्देशक ने भी मुझे फोन किया और फिल्म में मेरे किरदार के बारे में बताया. मैं एक अच्छी फिल्म के इंतजार में था और ये फिल्म मेरे लिए परफेक्ट है.’ सोनम कपूर आहूजा और दलकीर सलमान बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोया फैक्टर’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म में दलकीर सलमान एक इंडियन स्कीपर का रोल प्ले करेंगे जबकि सोनम कपूर फिल्म में एक एडवर्टाइजिंग एजेंसी की एक्जिक्यूटिव का रोल प्ले करेंगी.

सोनम ने शुरू किया मेकओवर
2011 वर्ल्डकप पर बन रही ‘द जोया फैक्टर’ के लिए सोनम कपूर ने अपना मेकओवर भी शुरू कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि वो अपने स्ट्रेट बालों को कर्ली करा रही हैं. इस फिल्म में वो अपने कर्ली बालों के साथ दिखाई देंगी. सोनम ने जुहू स्थित एक सलून में अपने बालों को कर्ली कराया. वो अपने इस लुक को छुपाना चाहती थीं लेकिन बाहर खड़े एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटोग्राफर ने उनकी फोटो खींच ली.

ये भी पढ़ें : सोनम कपूर ने अपने 'हबी' को बर्थडे पर कुछ यूं किया स्पेशल विश

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे
ये एक लड़की जोया सिंह सोलंकी की कहानी है जो एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करती है और उसी सिलसिले में उसकी मुलाकात इंडियन क्रिकेट टीम से होती है. इसके बाद 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में वो टीम के लिए लकी चार्म साबित होती है. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करेंगे.