सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की हस्तियां
Advertisement

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची बॉलीवुड और राजनीतिक जगत की हस्तियां

बॉलीवुड हस्तियों में फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, कंगना रणौत, ऋषि और नीतू कपूर, जावेद अख्तर दिखाई दिए. 

मुंबई में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी के दौरान सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट (फोटोः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  सोनम कपूर और आनंद आहूजा  की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के लीला पैलेस होटल में जारी है. रिसेप्शन पार्टी के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. रिसेप्शन वेन्यू के बाहर सोनम और आनंद ने भी मीडिया के सामने फोटो शूट करवाया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर भी तस्वीर खिंचवाई.

  1. मुंबई में हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी
  2. सुबह शादी के बंधन में बंधे सोनम कपूर और आनंद आहूजा
  3. बॉलीवुड के कई स्टार्स भी हुए दोनों के रिसेप्शन में शामिल

 

सोनम और आनंद की शादी के रिसेप्शन की इस पार्टी में अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड हस्तियों में फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, कंगना रणौत, ऋषि और नीतू कपूर, जावेद अख्तर दिखाई दिए. 

 

राजनीतिक हस्तियों में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी संग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने भी सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई.

 

बता दें कि मंगलवार (8 अप्रैल) दोपहर ही सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने धूमधाम से मुंबई में शादी की और दोनों की शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए.सोनम कपूर इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसमें कोई शक नहीं है कि सोनम और आनंद आहूजा साथ में परफेक्ट कपल लगते हैं. 

 

दोनों की शादी के दौरान का सिंदूर लगाने और मंगलसूत्र पहनाने की रस्म का वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी क्यूट है. सोनम कपूर आनंद आहूजा को बोल रही हैं वो बिल्कुल थोड़ा सा सिंदूर उन्हें लगाएं तो वहीं आनंद भी उनकी बात को ध्यान में रख कर सिंदूर लगाते हैं और मंगलसूत्र पहनाते हैं.

 

 

इस रस्म के बाद दोनों के चेहरे की खुशी देखने लायक है. सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के गालों पर किस करती भी नजर आ रही हैं. इसके बाद सोनम और आनंद केक कटिंग सेरेमनी और लंच में भी शामिल हुए. इस दौरान सोनम पारंपरिक लहंगे में थीं और इसमें भी वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

सोनम कपूर की शादी के बाद उनके कजिन भाई अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने जो किया उसे देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे. अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने शादी के बाद सोनम कपूर की फिल्म दिल्ली 6 के गाने मस्सकली को गाया. मजेदार बात ये है कि वहां सोनम कपूर के को-स्टार अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे. आपको भी उनका वीडियो देखकर मजा आ जाएगा. दोनों की परफॉर्मेंस को सोनम कपूर इंज्वॉय करते नजर आईं. 

 

 

#SonamKiShaadi #RanveerSingh and #ArjunKapoor sing one of #SonamKapoor famous songs #Masakali. #everydayphenomenal

A post shared by Coming Trailer (@comingtrailer) on 

 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले कुछ समय से एक दूसरे को जानते थे और साथ कई सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने आखिरकार शादी करने का फैसला किया. सोनम कपूर अपनी शादी में लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं  तो आनंद आहूजा भी पारंपरिक शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे. लोगों को उनका ब्राइडल लुक भी काफी पसंद आया. 

Trending news