close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया 'द जोया फैक्टर' का नया पोस्टर! क्रिकेट के मैदान में नजर आईं सोनम कपूर

सोनम ने अपनी आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' का पोस्टर रिलीज करके सनसनी मचा दी है. पोस्टर के साथ सोनम ने फिल्म की रिलीज डेट के सस्पेंस से भी पर्दा उठा दिया है

सामने आया 'द जोया फैक्टर' का नया पोस्टर! क्रिकेट के मैदान में नजर आईं सोनम कपूर

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड की स्टाइल आईकॉन सोनम कपूर 'कान फिल्म फेस्टिवल' में अपने दमदार लुक्स को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब सोनम ने अपनी आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' का पोस्टर रिलीज करके सनसनी मचा दी है. पोस्टर के साथ सोनम ने फिल्म की रिलीज डेट के सस्पेंस से भी पर्दा उठा दिया है.    

दो महीने पहले सोनम कपूर अचानक से सुर्खियों में छा गई थीं. वजह थी अचानक से उनका सोशल मीडिया पर नाम बदल लेना. सोनम के अहूजा ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी लिखकर सबको चौंका दिया था. अब इस किरदार को पर्दे पर देखने का समय नजदीक आ गया है. जी हां! सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. देखिये फिल्म का नया पोस्टर... 

इस पोस्टर की बार करें तो इसमें सोनम और दलकीर ये दोनों भी स्टेडियम में खडे़ नजर आ रहे हैं वह एक दूसरे कीआंखों में देख रहे हैं. साथ ही इन दोनों ने डेनिम शर्ट पहन रखी है. फिल्म में एक्टर संजय कपूर भी हैं. इस पोस्टर के साथ मेकर्स ने घोषणा की है कि ये फिल्म इस साल 20 सितंबर में रिलीज करेंगे. 

गौरतलब है कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें